देहरादून- भाजपा की कल यानि मंगलवार को होने वाली आभार रैली को स्थगित कर दिया गया है। प्रदेश में भारी बारिश और आपदा को लेकर पार्टी के पदाधिकारियों ने रैली को स्थगित करने का निर्णय लिया है। आज महानगर कार्यलय में बैठक के बाद, प्रदेश महामंत्री नरेश बंसल ने कहा कि आभार रैली को स्थगित कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि आभार रैली का आयोजन अब बाद में किया जाएगा।

सीएम ने बयान देते हुए कहा कि भारी बारिश की चेतावनी के चलते मैने सभी विधायकों को अपने-अपने क्षेत्र में ही रहने के निर्देश दिए हैं.

मौसम विभाग ने अनुसार दो दिनों तक भारी बारिश हो सकती है,इसी को ध्यान में रखते हुए निर्णय लिया गया है। मौसम के इस रुख से रैली को ऐतिहासिक बनाने की तैयारी में जुटी भाजपा की चिंता भी बढ़ी हुई थी। गौरतलब है कि रैली मलिन बस्तियों को बचाने के लिए लाए गए अध्यादेश को लेकर हो रही थी क्योंकि भाजपा इसे सरकार की बड़ी उपलब्धि के तौर देख रही है। फैसले का फायदा लेने के लिए आभार रैली की जा रही थी। भाजपा ने रैली में 50 हजार लोगों को जुटाने का लक्ष्य भी रखा था और इसका जिम्मा बस्तियों में सक्रिय नेताओं को दिया गया था।  विधायकों ने भी रैली को सफल बनाने के लिए अपना पूरा जोर लगा दिया था।





See More

 
Top