देहरादून- बूढ़े हों या युवा आजकल हर कोई कमर दर्द, कंधे के दर्द, घुटने के दर्द से परेशान है…ऐसे में हम डॉक्टर की सलाह लेते हैं और डॉक्टर हमें एक पर्ची में दवाई लिखकर दे देता है…किसी भी प्रकार की बीमारी या कोई अन्य तकलीफ में हम दवाओं का सेवन करते हैं। यह दवाएं हमारी तकलीफ को दूर तो करती है लेकिन इसके कुछ साइड इफेक्ट भी सामने आते हैं जो कब्ज, पेट की अन्य समस्या, त्वचा रोग, आलस या सिररर्द के रूप में सामने आते हैं। दवाइयां जो की हमपर आर्थिक रुप से तो भारी पड़ती ही है साथ ही हमारे शरीर को भी नुकसान पहुंचाती है.

हर दर्द होगा बिना दवाई औऱ सर्जरी के ठीक

लेकिन देहरादून के जीएमएस रोड स्थित Serajade spine clinic( A Korean pysiothrepy center) एक मात्र देहरादून का ऐसा क्लिनिक है जिसमें कंधे का दर्द, एड़ी का दर्द, घुटनों का दर्द, गर्दन का दर्द, कमर का दर्द बिना दवाई औऱ सर्जरी के ठीक होगा. देहरादून के सेराजेड स्पाइन क्लिनिक में विभिन्न प्रकार की विदेशी मशीनों द्वारा उपचार किया जाता है, बंद हुई नशों को आसानी से मशीनो द्वारा उपचार कर खोला जाता है वो भी बिना दवा खाए बस जरुरत है तो साथ में थोड़ी सी एक्सरसाइज(योगा) की.

कोई भी व्यक्ति चाहे गंभीर रुप से बिमार हो या कम बिमार दवाई खाना पसंद नहीं करता है. और बढ़ती उम्र में शरीर में पाचन शक्ति कमजोर हो जाती है और बढ़ती उम्र में जोड़ों के और घुटनों के दर्द की परेशानी भी बढ़ जाती है ऐसे में दवा उनके शरीर पर और गलत प्रभाव डालती है. तो उनके लिए सबसे बेहतर उपचार है मशीनों द्वारा बिना दवाई और सर्जरी के इलाज वो भी देहरादून के सेराजेड स्पाइन क्लिनिक में.

पता

सेराजेड स्पाइन क्लिनिक जी.एम.एस रोड स्थित रोहन मोटर्स के पास, ए.डी टावर के सामने, खबर हाऊस की बिल्डिंग में खोला गया है. जिसमें डॉ उर्वशी सिंह जो की 2005 से फिजियोथेरेपी के फील्ड में काम कर रही है मरीजों को देखती हैं औऱ बेहतर उपचार देती हैं.

आगर आप भी चाहते हैं बिना दवाई और सर्जरी के जोड़ों के, घुटनों के, एड़ी, कमर, कंधे के दर्द से छुटकारा वो भी बिना दवाई के तो इन नंबर पर फोन करके अपनी बिमारी बताएं और मिलने का-उपचार का समय तय करें.

+91 83070 99595- ड़ॉ उर्वशी सिंह

+91 99974 89999-बसंत निगम

                                                                                                     sponsered featured





See More

 
Top