देहरादून : देहरादून सहित राज्य के कई जिलों में आए दिन नशे के सौदागर पकड़े जा रहे हैं….जो पैसों के लिए स्कूल औऱ कॉलेज के बच्चों को नशे का सामान बेचकर आदी बना रहे हैं. जिसके लिए उत्तराखंड पुलिस विशेेष अभियान भी चला रहा है.

वहीं मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ सहसपुर पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। पुलिस ने महिला सहित दो को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से डेढ़ लाख की कीमत की स्मैक बरामद की।

पुलिस के मुताबिक सुबह वाहनों की चेकिंग के दौरान मोटर साइकिल पर सवार युवक और महिला को रोका तो वे भागने लगे। इस पर दोनों को पकड़ लिया। तलाशी में उनके पास से 30 ग्राम स्मैक बरामद हुई। पुलिस ने बाइक भी कब्जे में ले ली। पुलिस के हत्थे चढ़े युवक और महिला की पहचान हरिद्वार के भगवानपुर क्षेत्र के ग्राम सिकरोड़ा निवासी धर्मेंद्र और हिमाचल प्रदेश के पौंटा साहिब के देवीनगर निवासी सीमा के रुप में हुई।

पूछताछ में उन्होंने पुलिस को बताया कि दोनों के परिवार की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं है और उन्होंने पैसों के लिए ये काम शुरु किया. इससे पहले भी दोनों मादक पदार्थ की तस्करी में जेल जा चुके है।

इनकी मुलाकात मादक पदार्थ खरीदते समय छुटमलपुर में हुई थी। उसके बाद ये दोनों लोग मिलकर छुटमलपुर एवम सहारनपुर से स्मैक लाकर पौंटा साहिब, विकासनगर एवम सहसपुर में पढ़ने वाले स्टूडेंट आदि को मोटे दाम में बेचते थे।





See More

 
Top