• डबल इंजन की सरकार तेज़ी से दौड़ रही है : अजय भट्ट
  • भ्रष्टाचार के ख़िलाफ सख़्त कार्यवाही से भी कांग्रेस नेता सकते में!
देहरादून।  भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री अजय भट्ट ने प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी द्वारा अक्टूबर में होने वाली इंवेस्टर मीट के उद्घाटन के लिए सहमति दिये जाने पर उनके प्रति आभार व्यक्त किया और कहा कि इससे उत्तराखंड के विकास को और गति मिलेगी । उन्होंने मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को बधाई दी ।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री अजय भट्ट ने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी द्वारा अक्टूबर में उत्तराखंड में आयोजित की जा रही इंवेस्टर मीट का उद्घाटन के लिये सहमति दिए जाने पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि यह प्रधानमंत्री जी के उत्तराखंड के प्रति विशेष स्नेह को भी प्रकट करता है। उन्होंने इस आयोजन के लिए मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को बधाई देते हुए कहा कि इस मीट से राज्य के विकास में और तेज़ी आएगी व नए आयाम खुलेंगे।
श्री भट्ट ने कहा कि उत्तराखंड में डबल इंजन की सरकार तेज़ी से काम कर रही है प्रदेश में विकास के नये युग की शुरुआत हो चुकी है । उन्होंने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस नेताओं को राज्य में हो रहा विकास दिखाई नहीं दे रहा है । इसकी वजह यह है की कांग्रेस नेताओं को दृष्टि दोष हो गया है । सच्चाई यह है कि कांग्रेस हमेशा विकास विरोधी रही है और उत्तराखंड में कांग्रेस शासनकाल में विकास ठप्प हो गया था और चारों तरफ़ भ्रष्टाचार फैला था । लेकिन अब पूरा दृश्य बदल रहा है और कांग्रेस नेता इससे परेशान हैं ।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आज प्रदेश में चार धाम सड़क परियोजना,भारत माला योजना ,रेल सुविधाओं  के विस्तार,निशुल्क रसोई गैस वितरण, स्वास्थ्य सुविधाओं का विस्तार एनसीआरटीई पुस्तकों को लगाने, महाविद्यालयों को रूसा के अंतर्गत दो दो करोड़ रुपये शिक्षकों की नियुक्ति, ग़रीबों के लिये शौचालाय व मकानों का निर्माण ,पर्यटन विकास आदि अनेक योजनाओं के माध्यम से प्रदेश हर छेत्र में आगे बाढ़ रहा है।
श्री भट्ट ने कांग्रेस नेताओं से सवाल किया कि वे  बतायें कि केन्द्र में कांग्रेस सरकार के समय केन्द्र ने  उत्तराखंड के विकास के लिये क्या योगदान दिया ? सच  है कि केन्द्र में कांग्रेस सरकार के समय उत्तराखंड का कोई विकास नहीं हुआ । इतना  नहीं उत्तराखंड कांग्रेस के एक  बड़े नेता ने केन्द्र में मंत्री होने के बावजूद राज्य के लिए कुछ नहीं किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भ्रष्टाचार के ख़िलाफ ज़ीरो टोलरेंस के अंतर्गत सख़्त कार्यवाही से भी कांग्रेस नेता सकते में हैं । कांग्रेस के शासन काल में सर्वत्र भ्रष्टाचार था । अब उनके ख़ुलासे से कांग्रेस नेता परेशान हो रहे हैं ।

The post इन्वेस्टर मीट से उत्तराखंड के विकास को मिलेगी गति appeared first on Dev Bhoomi Media.





See More

 
Top