रुड़की- अगर आप भी मौसमी के जूस के शौकीन हैं और रोज एक गिलास जूस पीना जरुर पसंद करते हैं तो जरा सावधान हो जाइये. कहीं दुकानदार जूस की आड़ में आपको जहर तो नहीं पिला रहे. जी हां शनिवार को एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ जिसने जूस विक्रेता की पोल खोल कर रख दी. और घटना भी उस जिले की है जहां दीपक रावत जैसे दबंग डीएम हैं.

दरअसल शनिवार को कांवड़ पटरी पर कांवड़ियों ने जब एक जूस की दुकान पर पहुंचकर जूस लिया तो उन्हें उसमें कुछ मिलावट होने का शक हुआ। इस पर कांवड़ियों ने जांच-पड़ताल की तो देखा पाया की जिस ड्रम में से निकाल कर जूस पिलाया जा रहा है, उसमें कुछ मिलाया गया है। भोले भक्तों ने इसका विरोध किया और पूरे मामले का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से मिलावटी जूस लोगों को पिलाया जा रहा है और किस तरह कांवड़िये ने जूस विक्रेता की पोल खोली. औऱ किस तरह जूस विक्रेता ने जूस से भरा ड्रम का जूस फेंक दिया. ये वीडियो बहादराबाद से धनोरी के बीच तिरछे पुल के पास का बताया जा रहा है।

न जाने कितने लोगों को खाने और जूस की आड़ में जहर बेचा जा रहा है औऱ खाद्य आपूर्ति विभाग सो रहा है. शहर भर में न जाने कितने ठेली वाले है जो खाने पीने का सामान बेचते हैं और ग्राहक को इसका अंदाजा भी नहीं लगता की वो जहर खा औऱ पी रहे हैं. खाद्य आपूर्ति विभाग इसकी कोई सुध नहीं ले रहा है.





See More

 
Top