नैनीताल : उत्तराखंड सहित कई जिलों में छेड़खानी औऱ दुष्कर्म की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। दिन ब दिन कोई न कोई ऐसा दिल दहलादेने वाली ऐसी घटना सामने आ जा रही है जिससे समाज को शर्मसार होना पड़ रहा है. उत्तरकाशी में 12 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर हत्या जैसी की घटना ने लोगों को फिर सोचने के लिए मजबूर कर दिया।

दरअसल नैनीताल से सटे रुद्रपुर के जगतपुरा निवासी किशोरी को जबरन संजय वन ले जाकर छेड़छाड़ की गई। विरोध करने पर तमंचे के बल पर अश्लील फोटो भी खींच दी। साथ ही शिकायत करने पर फोटो नेट में डालने की धमकी दी गई। मामले में पीड़ित पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने किच्छा निवासी युवक पर मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक जगतपुरा निवासी एक व्यक्ति ने सौंपी तहरीर में कहा है कि उसकी बहन-बहनोई की मौत हो चुकी है। 15 साल की भांजी उसके पास रहकर पढ़ाई करती है। किच्छा निवासी करन का रिश्तेदार उनके पड़ोस में रहता है। करन अक्सर अपने रिश्तेदार के घर आता-जाता रहता है।

आरोप है कि करन उसकी भांजी को आए दिन परेशान करता है। शनिवार शाम आरोपित उसकी भांजी को जबरन बाइक पर बैठा कर संजय वन ले गया। वहां भांजी से छेड़छाड़ की व विरोध करने पर उसने तमंचे के बल पर मोबाइल फोन से अश्लील फोटो खींच ली। साथ ही शिकायत करने पर परिवार को जान से मारने और फोटो नेट में डालने की धमकी दी। इस पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। चौकी प्रभारी होशियार सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।





See More

 
Top