दिल्ली नगरपालिका परिषद (एनडीएमसी) स्कूल की कक्षा दो की छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है, जिसके बाद स्कूल के आरोपी इलेक्ट्रीशियन को गिरफ्तार कर लिया गया है. गोल मार्केट इलाके के एनडीएमसी स्कूल में बुधवार को बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ लेकिन बच्ची के माता-पिता द्वारा गुरुवार को पुलिस में मामले दर्ज कराने के बाद यह घटना प्रकाश में आई.

पुलिस उपायुक्त मधुर वर्मा ने कहा, “हमलावर की पहचान 37 वर्षीय राम आसरे के रूप में हुई है. पीड़िता के पहचान करने के बाद गुरुवार को उसे स्कूल से गिरफ्तार किया गया.”

पुलिस ने बताया कि आसरे स्कूल में लगभग एक महीने से काम कर रहा था. वह एनडीएमसी का स्थाई इलेक्ट्रीशियन है.

पुलिस अधिकारी ने कहा, “जांच के दौरान यह पाया गया कि स्कूल खत्म होने के बाद अभियुक्त बच्ची को पंप हाउस लेकर गया जहां उसने उसका यौन उत्पीड़न किया. उसने बच्ची को इसके बारे में किसी को न बताने की धमकी भी दी.”

डीसीपी ने कहा,”बुधवार रात माता-पिता ने पाया कि लड़की के निजी अंगों से खून बह रहा था और उसकी हालत बिगड़ने के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया.”

अधिकारी ने कहा, “चिकित्सकों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म की पुष्टि की, जिसके बाद उसके माता-पिता ने पुलिस को सूचित किया. पीड़ित ने बाद में पुलिस को बताया कि लाल शर्ट में एक अंकल (जिसे बाद में आसरे के रूप में पहचाना गया) ने उसके साथ कुछ गलत किया था.”

उन्होंने कहा कि आसरे के खिलाफ आईपीसी और पॉक्सो के तहत मामला दर्ज किया गया है.





See More

 
Top