रविवार देर शाम उत्तरप्रदेश के बलदेव विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक के काफिले पर अज्ञात बदमाशों ने हमला किया. विधायक पर हुए हमले के बाद इलाके में सनसनी फैल गई.

हालांकि विधायक ने पुलिस से इस हमले की शिकायत नहीं की है, लेकिन वह अपनी सुरक्षा बढ़ाये जाने की मांग कर रहे है. बता दें कि विधायक पूरण प्रकाश पर यह कोई पहला हमला नहीं है. उन पर इससे पहले भी 3 बार हमले हो चुके है, लेकिन हर बार के हमले में एक बात खास होती है कि हमलावर अज्ञात होता है.

बताया जा रहा है कि बलदेव विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक पूरन प्रकाश पर रविवार शाम उस समय हमला हो गया जब वह थाना महावन क्षेत्र में पार्टी की एक मीटिंग कर लौट रहे थे. जब वह नगला चीता के करीब पहुंचे तभी उनकी गाड़ी पर अज्ञात बदमाशों ने पत्थर फेंके. अचानक हुए इस हमले से विधायक सन्न रह गए.

विधायक ने इस हमले की जानकारी पार्टी नेताओं को दी, लेकिन विधायक पूरन प्रकाश ने इस मामले की जानकारी पुलिस को नहीं दी. बल्कि भाजपा विधायक पूरन प्रकाश अपनी सुरक्षा बढ़ाये जाने की मांग करने लगे. शीशा टूटकर उनके शरीर पर भी गिरा. इससे उनके हाथ उंगली में थोड़ी चोट आई हैं. विधायक ने बताया कि उन्होंने एक धमाका भी सुना था. अब यह धमाका फायरिंग थी या कुछ और कहा नहीं जा सकता है. फिलहाल पुलिस इस पूरे प्रकरण की जांच के बाद आगे की कार्रवाई कर रही है.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top