देहरादून- राजपुर रोड क्षेत्र में रहने वाली युवती से दोस्ती कर एक युवक ने रेप किया। पीड़िता ने विरोध किया तो आरोपी ने शादी का झांसा देकर उसे पुलिस कार्रवाई करने से रोक लिया। लेकिन, शादी के लिए मंदिर जाते वक्त आरोपी रास्ते से फरार हो गया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इंस्पेक्टर रायपुर हेमेंद्र सिंह नेगी ने बताया कि राजपुर रोड इलाके में किराए के कमरे में रहने वाली पीड़िता ने दुष्कर्म को लेकर नमन प्रताप सिंह नैन निवासी पार्क रोड देहरादून के खिलाफ तहरीर दी।

पीड़िता का आरोप है कि करीब एक वर्ष पहले उसकी दोस्त के जरिए बीटेक छात्र नमन प्रताप नैन उसे मिला। इसके बाद  आरोपी ने पीड़िता को सोशल साइट फेसबुक पर दोस्ती की और बातचीत कर मोबाइल नंबर ले लिया। मोबाइल पर दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई और आरोपी अक्सर पीड़िता के कमरे पर जाने लगा। आरोप है कि अगस्त 2017 में आरोपी ने पीड़िता को कमरे में अकेले पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस में शिकायत करने को कहा तो आरोपी ने उससे शादी करने की बात कही। इसके बाद पीड़िता उसके झांसा में आ गई। इसके बाद आरोपी ने कई बार पीड़िता का शारीरिक शोषण किया।

 पीड़िता ने इसके बाद शादी का दबाव बनाया तो आरोपी ने पीड़िता और अपने पिता को दिल्ली बुलाया। वहां कालका जी थाने में लिखित समझौते के बाद शादी को तैयार हुआ। कहा कि शादी के लिए वह थाने से आर्य समाज मंदिर जाने लगे। इसके बाद आरोपी चकमा देकर फरार हो गया।





See More

 
Top