देहरादून- कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने राजीव भवन में प्रेस वार्ता की और केंद्र सरकार पर हमला करते हुए महंगाई के विरोध में 10 सितम्बर को भारत बंद का आह्वान किया. पीसीस चीफ प्रीतम सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार को गलत नीतियों के कारण आज महंगाई चरम पर है।

भजापा ने 2014 लोक सभा चुनावों के दौरान हर बूथ पर लोगों को महंगाई के खिलाफ भड़काया

आगे प्रीतम ने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि केंद्र में यूपीए की सरकार थी उस वक्त बीजेपी ने महंगाई के विरोध में जोरदार हल्ला किया लेकिन आज जब महंगाई लगातार बढ़ रही है तो भाजपा मौन है। साथ ही पीसीसी चीफ ने कहा कि भजापा ने 2014 लोक सभा चुनावों के दौरान हर बूथ पर लोगों को महंगाई के खिलाफ भड़काया था लेकिन आज सिलेंडर 850 रुपये का है पेट्रोल 81 रुपये डीजल 71 रुपये से ऊपर है.

खाने- पीने की बस्तुओ के दाम लगातार बढ़ रहे है।

पीसीसी चीफ यही नहीं रुके उन्होने एक के बाद एक कई हमले सरकार पर किए और बोले की लोक सभा चुनावों में भजापा ने ये नारा दिया था कि “बहुत हुई महंगाई मार अबकी बार मोदी सरकार” प्रीतम सिंह का आरोप अब भाजपा बताए महंगाई कम क्यों नहीं हुई। साथ ही टेक्स की मार व्यापारियों को, आम लोगों पर पड़ रही है

10 सितम्बर को भारत बंद का आह्वान

पीसीसी चीफ ने कहा कि कांग्रेस लगातार बढ़ रही महंगाई के विरोध में देश की जनता के साथ है, और इसलिए 10 सितम्बर को भारत बंद का आह्वान किया है.





See More

 
Top