लक्सर : उत्तर प्रदेश के जिला मुज़फ्फरनगर के हुशेनपुर गांव की रहने वाली कल्पना का विवाह 6 माह पहले फेरवारी में रूड्की क्षेत्र के गाँव बेलकी मसाई में हुआ था. विवाहिता की आज  संदिग्ध परिसतिथियो में मौत हो गई.

मृतका के परिजनों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया और बताया कि उनकी बेटी कल्पना की शादी छः महीने पहले हुई थी.लेकिन शादी के बाद से ही मृतका का पति आकाश उनसे और दहेज की मांग कर रहा था और लड़की के साथ मारपीट भी करता था. जिसके बाद आज उन्हें सूचना मिली कि उनकी पुत्री की संदिग्ध परितिथियों में मौत हो गई. जब वे मौके पर पहुंचे तो विवाहिता को पलंग पर लेटाया हुआ था और उसके गले पर निशान थे.

परिजनों का कहना है कि बेटी के ससुरालवालों ने उन्हे बताया कि तुम्हारी बेटी ने आत्महत्या कर ली है, लेकिन लड़की के परिजनों ने ससुरालवालों पर हत्या का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि दहेज के चलते ससुराल वालों ने गला घोंट कर मार डाला है.

वहीं संबंधित मामले में मृतका के परिजनों ने सुसराल वालों के खिलाफ दहेज मांगने और दहेज ना देने पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है. फिलहाल पुलिस ने मृतका के शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।





See More

 
Top