• कपिल के तनाव में होने की पता चली बात

देवभूमि मीडिया ब्यूरो 

रामनगर: यहाँ के हल्द्वानी रोड पर फाइकस गार्डन के पास युवक कांग्रेस नेता का शव अपनी ही कार में पड़ा मिला। उसके हाथ में 12 बोर का तमंचा फंसा था और गोली कनपटी पर मारी गयी थी। मौके से सुसाइड नोट नहीं मिला, लेकिन परिजनों और दोस्तों से पूछताछ में पता चला कि युवक कुछ समय से मानसिक रूप से परेशान था। खुदकुशी से कुछ देर पहले ही उसने कुछ दोस्तों और रामनगर ब्लॉक प्रमुख संजय नेगी को जान देने की बात कही थी। परिजनों ने मामले में कोई तहरीर नहीं दी गयी है।

रविवार दोपहर करीब एक बजे पुलिस को फाइकस गार्डन में एक आई-20 कार में एक युवक का शव पड़ा होने की सूचना मिली। पुलिस मौके पर पहुंची तो शव की शिनाख्त यूथ कांग्रेस नेता किशनपुर कानियां गांव निवासी कपिल रावत (32) पुत्र आनंद सिंह रावत के रूप में हुयी। कपिल के हाथ में 12 बोर का तमंचा था। गोली कनपटी पर चलायी गयी थी, जो सिर को भेदते हुये कार का शीशा तोड़ते हुये बाहर निकल गयी थी। इस बीच सूचना पर ब्लॉक प्रमुख संजय नेगी, परिजन और कपिल के दोस्त पहुंच गये।

कपिल ब्लॉक प्रमुख संजय नेगी का करीबी था। दोस्तों और प्रमुख ने बताया कि कुछ देर पहले ही उसने फोन कर बताया था कि वह बहुत परेशान है और जीना नहीं चाहता। सभी ने उसे कुछ भी गलत नहीं करने की सलाह दी थी, लेकिन उसने खुदकुशी कर ली। उधर, मां रमा देवी और पत्नी प्रभा मौके पर पहुंचते ही बेसुध हो गयीं। पिता आनंद सिंह रावत का भी रो-रोकर बुरा हाल था। कपिल की दो बेटियां रिया, माही और एक बेटा उमंग हैं। कोतवाल विक्रम सिंह राठौर ने बताया कि पूछताछ में कपिल के तनाव में होने की बात पता चली है। यह भी पता चला है कि परिजनों से किसी बात पर उसका विवाद हो गया था। इसके चलते उसने खुदकुशी कर ली। बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

The post यूथ कांग्रेस नेता ने रामनगर में खुद को गोली से उड़ाया appeared first on Dev Bhoomi Media.





See More

 
Top