डोईवाला- (जावेद हुसैन)-आज भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष शमशेर सिंह पुंडीर की अध्यक्षता में देहरादून कार्यालय में एक महत्वपूर्ण बैठक का आयोजित की गई. बैठक में जिला अध्यक्ष पुण्डीर ने कार्यकर्ताओं को चुनाव के लिये तैयार रहने को कहा औऱ साथ ही संगठन के आगामी कार्यक्रमों की रूप रेखा विस्तार से रखी।

मोदी जी के जीवन पर आधारित फिल्म ‘चलो जीते हैं’ प्रत्येक बूथ पर दिखाई जाएगी

कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए पुंडीर ने कहा कि 16 सितंबर को जिले की सभी विधानसभाओं में श्रद्धये अटल जी की कविताओं पर आधारित काव्यांजलि कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा, और 17 सितंबर से 25 सितंबर तक मोदी जी के जीवन पर आधारित फिल्म ‘चलो जीते हैं’ प्रत्येक बूथ पर दिखाई जाएगी। इसके साथ ही प्रत्येक बूथ पर स्वच्छता कार्यक्रम भी चलाया जाएगा। 25 सितंबर को पंडित दीनदयाल की जयंती पूरे जिले में कार्यकर्ताओं द्वारा मनाई जाएगी।

 गांधी जी के 150वे जन्म दिवस के अवसर पर प्रत्येक विधानसभा में पदयात्रा का आयोजन 

पुंडीर ने कहा कि 2 अक्टूबर को गांधी जी के 150वे जन्म दिवस के अवसर पर प्रत्येक विधानसभा में पदयात्रा का आयोजन किया जाएगा। 31 अक्टूबर को सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती के अवसर पर प्रत्येक मंडल में ”रन फॉर यूनिटी” कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। 29 सितंबर को सेना के पराक्रम द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक की वर्षगांठ पर वीर सैनिकों व शहीदों के परिवारों को सम्मानित किया जाएगा।

बैठक का संचालन जिला मंत्री सुरेश कंडवाल अरुण मित्तल ने संयुक्त रूप से किया। बैठक में जिला अध्यक्ष रविंद्र राणा, वीर सिंह चौहान, जिला मंत्री दिनेश सजवाण, रजनी शर्मा, जिला मीडिया प्रभारी संपूर्ण सिंह रावत, मंडल अध्यक्ष प्रदीप धस्माना, चेतन शर्मा, राजेंद्र भगवान, सरवन प्रधान, पंकज शर्मा, प्रदीप सिंह, सुभाष रावत, अमर सिंह चौहान, विपुल सजवान, महेश बिष्ट, सहित अनेको पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।





See More

 
Top