रुड़की : देर रात गंग नहर पुलिस ने भाजपा नेता को हिरासत में लिए जाने के बाद भाजपाइयों ने आज गंग नहर कोतवाली में हंगामा कर दिया। भाजपा कार्यकर्ताओं का आरोप था कि पुलिस ने देर रात हिरासत में लिए गए भाजपा नेता के साथ मारपीट और उसका मानसिक उत्पीड़न किया है।

रुड़की गंग नहर कोतवाली में हंगामा कर रहे भाजपा नेताओं का कहना था कि भाजपा अनुसूचित मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष अजीत मधुकर जाटव को रात करीब ढाई बजे चेतक पुलिस कर्मी उनके घर से उठाकर गये और कोतवाली लाकर उनसे मारपीट और मानसिक उत्पीड़न किया।

बताया जा रहा है कि पुलिस ने एक तीन साल पुराने मामले में वारंट जारी होने पर भाजपा नेता की गिरफ्तारी की है। हंगामा कर रहे भाजपा कार्यकर्ताओं का कहना था कि पुलिस किसी भी कार्यकर्ता और परिजन को अजित से मिलने नही दे रही है। भाजपा कार्यकर्ताओं ने सिविल अस्पताल में भी जब जमकर हंगामा किया। जब पुलिस अजीत को जेल भेजने से पूर्व मेडिकल के लिए अस्पताल ले गई थी। भाजपाई अब अजीत मधुकर का मेडिकल करवा कर मारपीट करने वाले पुलिस कर्मियों के खिलाफ़ मुकदमा दर्ज कर उन पर कार्रवाई की जाए। इस मामले में फिलहाल पुलिस अधिकारी मीडिया के कैमरे के सामने कुछ बताना मुनासिब नहीं समझ रहे हैं।





See More

 
Top