जसपुर/लक्सर : देश में बढ़ती महंगाई और पेट्रोल-डीजल के आसमान छूटे दामों के विरोध में कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा भारत बंद का आह्वान किया. जिसका काफी हद तक असर उत्तराखंड में मिलाजुला असर देखने को मिला. एक तरफ हल्द्वानी, जसपुर में बाजार पूरी तरह बंद रहे तो वहीं लक्सर में  बाजार खुला रहा. हरिद्वार जिले के लक्सर में भारत बंद का असर देखने को नहीं मिला.

जसपुर में भारत बंद का दिखा असर

जसपुर विधायक आदेश चौहान ने अपने समर्थकों की साथ वाईको द्वारा नगर मे प्रदर्शन कर रैली निकालते हुए बाजार को पूर्णतः बंद कराया. जसपुर बंद में मातृ मेडिकल चिकित्सकों को बंद नहीं कराया गया जसपुर नगर के पेट्रोल पंप भी बंद रहे.

लक्सर में नहीं दिखा भारत बंद का असर

वहीें लकसर में भारत बंद का असर देखने को नहीं मिला. रोज की तरह बाजार खुला रहा. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इकठ्ठा हो कर दुकानदारों को दुकान बंद करने का आग्रह किया लेकिन वह नाकामयाब रहे. हालाकि सोमवार के दिन साप्ताहिक बंदी के तहत लकसर बाजार बंद रहता है उसके बावजूद भी सोमवार को रोज की तरह खुला नजर आया. वहीं इस दौरान पुलिस चाकचैबंद नज़र आयी…हर जगह सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम देखने को मिले. चप्पे चप्पे पर पुलिस मुस्तैद रही.





See More

 
Top