हरिद्वार : क्या सगा भाई एक मोबाइल फोन के लिए अपने ही भाई की जान ले सकता है…तो यकीन करना थोड़ा मुश्किल होगा….क्योंकि घर में हम अक्सर छोटी-छोटी चीजों के लिए भाई-बहन से लड़ते हैं लेकिन क्या वो लड़ाई इतनी बड़ी हो सकती है कि भाई भाई की जान ले ले…

जी हां हरिद्वार जिले में खानपुर थाना क्षेत्र के चंद्रपुरी बांगर गांव में ऐसा ही कुछ हुआ. दरअसल महेंद्र नाम के युवक ने एक मोबाइल फोन के लिए अपने ही भाई की जान ले ली.

अमित को मोबाइल पर गाना बजाना पड़ा महंगा 

दरअसल शुक्रवार की रात के समय महेंद्र के छोटे बेटे अमित को मोबाइल पर गाना बजाना महंगा पड़ गया। बड़े भाई रवि द्वारा मना किए जाने के बाद भी जब छोटे भाई अमित ने मोबाइल पर गाना बजाना बंद नहीं किया। इस बात को लेकर दोनों भाइयों में हाथापाई शुरू हो गई। देखते ही देखते बड़े भाई रवि ने छोटे भाई अमित (24) के शरीर पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिया। जिससे अमित गंभीर रूप से घायल होकर नीचे गिर पड़ा।

शोर शराबा सुनकर आसपास के ग्रामीण घर की ओर दौड़े और दोनों घायलों को खानपुर के निजी अस्पताल पहुंचाया। हालत बिगड़ने पर अमित को लक्सर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां के चिकित्सकों ने उसे रेफर कर दिया। उसके बाद परिजन उसे लेकर रुड़की के अस्पताल जा रहे थे कि रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।

अमित की मौत के बाद पुलिस ने उसके शव का पंचनामा भरकर पोस्ट मॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। चंद्रपुरी बांगर गांव में अमित की मौत के बाद मातम पसरा हुआ है। पुलिस बल गांव में तैनात है।





See More

 
Top