बीते कुछ समय पहले खबर आई थी कि महिला विरोधी अपराधों के मामले में भारत का ग्राफ बढ़ गया है. यूँ तो भाजपा की सरकार करीब-करीब हर राज्यों में महिला विरोधी अपराधों पर रोक लगाने के तमाम वादे औऱ सुरक्षा अपल्ध कराने का दावा करती है लेकिन इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि अपने इन वादों को पूरा करने में भाजपा पूरी तरह से नाकामयाब साबित हुई है. देश में अपराध और बढ़ते नजर आ रहे हैं.

लोग खुद को किसी जज से कम नहीं समझते

आए दिन लड़का-लड़की को बंधक बनाकर मारना या किसी भी युवक को पकड़ कर पीटना जैसे मानों खुद को ही इंसाफ का देवत लोग समझ बैठ रहे हैं. ये हक तो पुलिस को भी नहीं है कि बिना किसी अपराध के किसी पर हाथ उठाए लेकिन हमारे समाज में कुछ ऐसे लोग हैं जो खुद को किसी जज से कम नहीं समझते.

सोशल मीडिया पर एक शर्मसार कर देने वाला वीडियो आया सामने

बड़ी बात यह है कि ऐसे अपराध के मामलों में भाजपा शासित राज्यों की स्थिति और बुरी है. इस बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसने पूरी इंसानियत को शर्मसार कर दिया है.

यह वीडियो भाजपा शासित राज्य राजस्थान के उदयपुर का है

बताया जा रहा है कि यह वीडियो भाजपा शासित राज्य राजस्थान के उदयपुर का है. यहाँ पर एक प्रेमी जोड़ी को नंगा करके घुमाने का मामला सामने आया है. राजस्थान में प्यार करने की सजा इतनी खतरनाक है जिसे सुनकार आप चौंक जायेंगे. यहाँ पर प्रेमी जोड़े को नंगा करके पूरे गाँव में सरेआम घुमाया गया.हालाँकि अब इस मामले का वीडियो सामने आया है, जिसके बाद प्रशासन हरकत में आया है. बताया जा रहा है कि इस माममें में पुलिस ने महिला के पूर्व पति को गिरफ्तार किया है.

महिला के पूर्व पति को पता चला कि उसकी पूर्व पत्नी एक लड़के के साथ है

बताया जा रहा है कि जैसे ही महिला के पूर्व पति को पता चला कि उसकी पूर्व पत्नी एक लड़के के साथ है, वह अपने कुछ साथियों के साथ उसके पास पहुँच गया. इसके बाद युवक ने पहले महिला और उसके प्रेमी को बेरहमी से पीटा और फिर उन्हें निर्वस्त्र कर दिया. इसके बाद युवकों ने अपने साथियों के साथ मिलकर महिला और उसके प्रेमी को गाँव भर में बिना कपड़ों के घुमाया.ॉ

वहां मौजूद लोगों ने किसी भी महिला की मदद नहीं की

बड़ी बात यह रही कि वहां मौजूद लोगों ने किसी भी महिला की मदद नहीं की. इसके ठीक उलट वहां के लोग इस शर्मनाक घटना का वीडियो बनाते देखे गए. फिलहाल इस मामले में पुलिस जांच कर रही है.





See More

 
Top