हरिद्वार : जिनके हाथों में देश की और राज्य से लेकर जनता की हर समस्या के समाधान की जिम्मेदारी सौंपी गई है वो कैसे भाजपा सरकार के जीरो टॉलरेंस की नीति की धज्जियां उड़ा रहे हैं वो ये खबर से पता चलता है. भाजपा नेता और ग्राम प्रधान की मिली भगत से गैरकान

वहां काम कर रहे मजदूर ने किया खुलासा

दरअसल रुड़की ब्लॉक के गांव इब्राहिमपुर देह में भाजपा नेता व हालिया ग्राम प्रधान सुरेंद्र कश्यप गाँव से नदी किनारे तक जाने वाली सड़क का निर्माण तो कर रहे हैं लेकिन रेत उसी नदी से निकाल कर इस्तेमाल कर रहे हैं. इस बात का खुलासा किया नदी से रेत निकालने वाले मज़दूर ने. जिसने मीडिया द्वारा पूछने पर ने बताया कि वह जो रेत नदी से निकाल रहा हैं वह पास में बनने वाली सड़क में इस्तेमाल किया जाएगा.

ग्राम प्रधान मामले से बचते आए नजर

वहीं इस मामले में जब ग्राम प्रधान से पूछा गया तो उनका कहना है कि यहाँ पर सड़क का निर्माण किया जा रहा है पर जब उनसे जानना चाहा की सड़क निर्माण के लिए नदी से रेत निकाला जा रहा है तो वह इस बारे में इनकार करते नज़र आये.

ग्राम प्रधान पर गंभीर आरोप, दबंगई के चलते मनमर्ज़ी से काम करते हैं

वहीं इस मामले में ग्रामीणों ने भी ग्राम प्रधान पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि ग्राम प्रधान अपनी दबंगई के चलते मनमर्ज़ी से काम करते हैं. वह सरकार के आदेशों के अनुरूप नदी के रेत को सड़क निर्माण में लगाना चाहते है अगर कोई ग्रामीण इस संबंध में शिकायत करता है तो उसे सत्ता की हनक दिखाते हुए धमकाया जाता है.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top