डोईवाला- (जावेद हुसैन)- बढ़ती महंगाई को लेकर कांग्रेस जिलाध्यक्ष गौरव चौधरी ने कल भारत बंद के उपलक्ष्य में जिले के सभी व्यापारियों से सहयोग करने की अपील की.

डोईवाला में कांग्रेस पार्टी द्वारा 10 तारीख को भारत बंद को लेकर कार्यकर्ताओं व व्यापारियों से अपील की है कि व्यापारी और आम जनता भारत बंद में सहयोग करें ताकि बढ़ती महंगाई पर अंकुश लग सके।

कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष मनोज नोटियाल ने कहा कि आज मंहगाई ने आम आदमी को कमर तोड़ दी है. गैस, पैट्रोल व रोजमर्रा की चीजों के दाम आसमान छू रहे हैं, जिसकी वजह से आम नागरिक परेशान है। कांग्रेस पार्टी द्वारा कल विरोध करते हुए डोईवाला बाजार को बंद करने की अपील की गई है.

आम आदमी व किसान 2 जून की रोटी के लिए तरस रहा है-कांग्रेस

कांग्रेस ने कहा कि उम्मीद है कि आम जनता के साथ-साथ व्यापारी वर्ग सहयोग करेंगे। नगर अध्यक्ष राजवीर खत्री ने कहा कि केंद्र में भाजपा की सरकार सिर्फ पूंजीपतियों की सरकार बन कर रह गयी है… आम आदमी और किसान वक्त की रोटी के लिए तरस रहा है…साथ ही मंहगाई प्रतिदिन बढ़ती जा रही है, जिसे रोकने के लिए केंद्र सरकार कोई ठोस नीति नहीम बना रही है.. जिसका डोईवाला कॉंग्रेस पुरजोर विरोध करती है, साथ ही कल डोईवाला में विरोध के रूप में पूरा बाजार बन्द रखने की अपील की है।

इस मौके पर जौलीग्रांट ग्राम प्रधान सागर मनवाल, युवा कॉंग्रेस के प्रदेश सचिव विक्रम सिंह नेगी, कोंग्रेस नेता गौरव मल्होत्रा, सुन्दर लोधी, मनोज नेगी आदि कॉंग्रेस नेता मौजूद रहे।





See More

 
Top