• घटना में इस्तेमाल की गई पिस्टल हुई बरामद
  • हत्याकांड के बाद नेपाली फार्म के पास रुके थे शूटर

देवभूमि मीडिया ब्यूरो 

देहरादून: बीते दिनों पहले थाना रायपुर क्षेत्र के बालावाला स्थित मंदिर के पास दिनदहाड़े बजरी सप्लायर आदेश बालियान की बदमाशों ने गोली मारकार हत्या के मामले में पुलिस ने शूटर अमित तोमर को यूपी के बागपत से गिरफ्तार किया है। साथ ही उसके पास से घटना में प्रयुक्त पिस्टल भी बरामद किया है ।

गौरतलब हो कि 18 सितंबर को रायपुर के बालावाला में मंदिर के पास आदेश बालियान अपने दोस्त दिनेश के प्लॉट में बजरी लोड करवा रहे थे। इस दौरान 3 बदमाशों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी।घटना सुबह 11:00 बजे के आसपास की थी। घटना की सूचना पुलिस को 20 मिनट बाद मिली. फिलहाल, पुलिस इस हत्याकांड से जुड़े अन्य लोगों की तलाश कर रही है।

मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने अन्य शूटर्स की तलाश भी शुरू कर दी है। थाना रायपुर प्रभारी हेमेंद्र सिंह नेगी के मुताबिक, आदेश बालियान हत्याकांड में शूटर अमित तोमर को गिरफ्तार कर हत्या में इस्तेमाल की गई पिस्टल को भी बरामद किया है। पुलिस अमित से लगातार पूछताछ कर रही है, ताकि अन्य बदमाशों की भी गिरफ्तारी हो सके।

शूटर से पूछताछ में यह बात भी साफ हुई है कि आदेश की हत्या पैसों के लेन-देन व आपसी रंजिश के चलते हुई है। बता दें, पुलिस टीमें लगातार हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए राजस्थान, हरियाणा, दिल्ली और पश्चिमी यूपी सहित कई जगह दबिश देकर अपनी कार्रवाई को जारी रखे हुए है।

एसएसपी निवेदिता कुकरेती जानकारी के मुताबिक, आदेश बालियान की हत्या करने के बाद तीनों शूटर रायवाला के पास नेपाली फार्म में करीब 10 मिनट तक रुके थे. उन्हें इस बात का अंदाजा पहले ही था कि घटना में प्रयुक्त बाइक ट्रेस हो सकती है, इसके चलते उन्होंने बाइक को रास्ते में ही छोड़ दिया और सेंट्रो कार से फरार होकर राजधानी दून चले गए।

पुलिस के मुताबिक, घटना का मुख्य आरोपी सचिन तोमर है उसी ने लेनदेन की वजह से आदेश की हत्या करवाई है। तीन शूटर अनुज, अमित और अजीत की पहचान घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज से हुई है।

The post आदेश बालियान हत्याकांड में बागपत से एक शूटर गिरफ्तार appeared first on Dev Bhoomi Media.





See More

 
Top