जेएनयू स्टूडेंट्स यूनियन (जेएनयूएसयू) चुनाव में यूनाइटेड लेफ्ट ने बड़ी जीत दर्ज की है। यूनाइटेड लेफ्ट के उम्मीदवारों ने अपने प्रतिद्वदियों को करारी शिकस्त देते हुए चारों सीटों पर कब्जा कर लिया है। यूनाइटेड लेफ्ट के एन साई बालाजी अध्यक्ष, सारिका चौधरी उपाध्यक्ष, एजाज अहमद महा सचिव व अमुथा जायदीप संयुक्त सचिव पद पर जीते।

बताते चलें कि शनिवार को हिंसा और तनाव के भेंट चढ़ी वोटों की गिनती आज रविवार की सुबह फिर से शुरू हुई थी। मतगणना में सुबह से ही चारों पदों पर यूनाइटेड लेफ्ट के उम्मीदवार आगे चल रहे थे। दूसरे नंबर पर एबीवीपी के उम्मीदवार थे।

कल शनिवार को मतगणना केंद्र पर जबरदस्ती प्रवेश करने और मतपेटियों को जबरदस्ती उठा ले जाने के प्रयास के बाद वोटों की गिनती को स्थगित कर दिया गया था। इसे लेकर जेएनयू में बीते 12 घंटे से गतिरोध जारी है। एबीवीपी ने मतगणना में धांधली का आरोप लगाते हुए अदालत जाने की बात कही है।

वामपंथी छात्र संगठनों – आइसा, एसएफआई, एआईएसएफ और डीएसएफ – के संयुक्त मोर्चा ने जेएनयू छात्र संघ चुनावों में केंद्रीय पैनल के सभी चार पदों पर जीत दर्ज की। यह जानकारी जेएनयू छात्र संघ चुनाव संपन्न कराने के लिए गठित चुनाव समिति ने दी।





See More

 
Top