किच्छा (मोहम्मद यासीन)- : नगर के किच्छा बरेली मार्ग पर ट्रक चालक ने पीछे से बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन-फानन में गंभीर रुप से घायल बाइक चालक को राहगीरों ने समुदायिक स्वास्थ्य किच्छा में भर्ती कराया, जहां प्राथमिक जांच के बाद बाइक चालक को मृत घोषित कर दिया. वहीं पुलिस ने बाइक चालक का शव कब्जे में लेकर पंचनामा की कार्यवाही की. वहीं ट्रक एवं  ट्रक चालक को लालपुर चौकी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

दरअसल जीजीआईसी स्कूल के निकट किच्छा बरेली मार्ग पर ट्रक ने बाईक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी, जिसमे बाईक चालक निखिल गुप्ता पुत्र राकेश गुप्ता निवासी ग्राम बण्डिया उम्र 20 गंभीर रूप से घायल हो गया. निखिल गुप्ता को घायल अवस्था में देख राहगीरों ने आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र किच्छा में भर्ती कराया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद निखिल गुप्ता को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

निखिल की मौत से शहर में शोक की लहर दौड़ पड़ी. वहीं पुलिस ने निखिल के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरने की तैयारी शुरू कर दी है।लालपुर चौकी क्षेत्र मे पुलिस से ट्रक एंव ट्रक चालक को अपने गिरफ्तार कर लिया है।.





See More

 
Top