देहरादून : इंवेस्टर्स समिट के दौरान सीएम के साथ मीटिंग करते हुए अड़ाणी का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमे अडाणी इंवेस्टर्स समिट की आलोचना करते नजर आ रहे थे. इसको लेकर राजनीति गलियारे में हलचल मच गई थी. आपको बता दें ये वायरल वीडियो 26 सितंबर का है जिस दिन अडानी देहरादून में मुख्यमंत्री के साथ एक एमओयू साइन करने के लिए आये थे

वीडियो में चार जगह छेड़छाड़ की गई-सीएम कार्यालय

वहीं इस वायरल वीडियो पर आपत्ति जताते हुए मुख्यामंत्री कार्यालय की ओर से कहा गया है कि इस वीडियो में चार जगह छेड़छाड़ की गई है जो की गंभीर बात है. वहीं सीएम के मीडिया सलाहकार ने खुलासा करते हुए बताया कि इस मामले को लेकर मुकदमा दर्ज कराया गया है. साथ ही इस वीडियो की जांच पुलिस साइबर सेल कर रही है।

राज्‍य की छवि बिगाड़ने की साजिश की गई-सीएमओ

सीएम कार्यालय की ओर से कहा गया है कि उनका कहना है कि राज्‍य की छवि बिगाड़ने की साजिश की गई है। वीडियो को जांच के लिए चंडीगढ़ फोरेंसिक लैब सोमवार को भेजा जाएगा। जांच रिपोर्ट आते ही वीडियो से छेड़छाड़ करने और इसे सोशल मीडिया पर पोस्‍ट करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

एसएसपी दून को मामले की तहरीर सौंपी

वहीं इसको लेकर सीएमओ के निर्देश पर सूचना विभाग ने गुरुवार को एसएसपी दून को मामले की तहरीर सौंपी थी। एसएसपी के निर्देश पर पुलिस साइबर सेल ने मामले की जांच शुरू कर दी। वीडियो को चंड़ीगढ़ फोरेंसिंक लैब सोमवार को भेजा जाएगा।





See More

 
Top