• दुर्घटनाग्रस्त वाहन के यात्री गुजरात के राजकोट के

देवभूमि मीडिया ब्यूरो 

उत्तरकाशी : उत्तरकाशी – गंगोत्री राजमार्ग पर आज देर शाम एक टैंपो ट्रेवलर दुर्घटनाग्रस्त होने से हादसे में आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गर्इ है। जबकि पांच लोग घायल बताये गए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की टीम राहत-बचाव में जुट गर्इ है।

उत्तरकाशी जिले के गंगोत्री राजमार्ग पर सुनगर और भुक्की के बीच यात्रियों से भरी टेंपो ट्रेवलर शुक्रवार शाम अचानक अनियंत्रित हो गया और खार्इ में गिर गया। हादसे में आठ लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि पांच लोग घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि ये यात्री गुजरात के राजकोट के हैं।

वहीं हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन और एसडीआरएफ की टीम घटनास्थल पर पहुंच गर्इ है। टीम ने राहत बचाव कार्य शुरू करते हुए शवों को खार्इ से बाहर निकाला जा रहा है। साथ ही घायलों को नजदीकी के अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है।

गौरतलब हो कि बीते महीने भी उत्तरकाशी जिले में सड़क हादसे ने कर्इ जिंदगियां लील ली। चार सितंबर को भटवाड़ी के निकट जबरदस्त भूस्खलन की चपेट में आकर एक टैंपो ट्रेवलर (मिनी बस) करीब दो सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरा। हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हुआ। इस दुर्घटना में मरने वालों में दो दंपती और पिता-पुत्री शामिल थे। दुर्घटनाग्रस्त वाहन में चालक समेत 15 लोग सवार थे। ये सभी एक ही गांव के रहने वाले थे और रिश्तेदार बताए गए। ये लोग गंगोत्री में देव डोली को स्नान कराने के बाद गांव लौट रहे थे।

The post गंगोत्री हाईवे पर टैंपो ट्रेवलर खाई में गिरा 8 यात्रियों की मौत, 5 घायल appeared first on Dev Bhoomi Media.





See More

 
Top