हल्द्वानी : डेढ़ महीना बीत जाने के बाद अब तक पूनम हत्याकांड मामले में पुलिस के हाथ खाली हैं. लाख दावे करने वाली पुलिस कुछ हद तक भी इस मामले के नतीजे तक नहीं पहुंची. और तो और एसटीएफ व एसआइटी भी इसमें फेल साबित हुई है। वहीं अब एडीजी लॉ एंड आर्डर अशोक कुमार ने खुद मोर्चा संभाला।

एडीजी लॉ एंड ऑर्डर अशोक कुमार आज हल्द्वानी पहुंचे. जहां एडीजी ने मृतक पूनम पाण्डे के घर का निरीक्षण किया. चर्चित पूनम हत्याकांड के खुलासे को लेकर एडीजी भी कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए। पिछले अधिकारियों की तरह ही एडीजी लॉ एंड ऑर्डर अशोक कुमार ने वही पुराना रटा रटाया जवाब दिया कि प्रथम दृष्टया मामला घर से जुड़ा हुआ प्रतीत हो रहा है लेकिन इस हत्याकांड का खुलासा कब होगा यह बता पाने में अभी भी पुलिस नाकाम है? डेढ़ माह पूर्व हुए पूनम हत्याकांड की वजह से नैनीताल पुलिस की पहले ही बहुत किरकिरी हो चुकी है बावजूद इसके आधा दर्जन से अधिक ब्लाइंड मर्डर केस के खुलासे को लेकर भी एडीजी लॉ एंड ऑर्डर ने दोबारा से मामलों की जाँच के निर्देश दिए। ॉ

एडीजी अशोक कुमार के बताया की हल्द्वानी के दो अन्य मामलों में उन्होंने नई टीम गठित कर दोबारा से जांच करने के निर्देश आई जी को दिए हैं, इसके बाद एडीजी ने नशे के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान को लेकर भी शहर के लोगों और पुलिस के अधिकारियों के साथ बैठक की, हालांकि एडीजी अशोक कुमार के हल्द्वानी दौरे की सारी प्रक्रिया महज औपचारिकता रही।





See More

 
Top