देहरादून : निकाय चुनाव में प्रचार को लेकर भाजपा ने जहां रविवार को 46 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की थी, जिसमें मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट, प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू, राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश, 5 सांसद राज्य सभा सांसद अनिल बलूनी समेत प्रदेश सरकार में सभी मंत्रियों को जगह दी गई है. वहीं विधायक पुष्कर सिंह धामी के साथ प्रख्यात फिल्म और टीवी कलाकर हिमानी शिवपुरी भट्ट को भी बीजेपी ने स्टार प्रचारकों की सूची में जगह दी है.

प्रदेश संगठन महामंत्री नरेश बंसल का कहना हिमानी शिवपुरी ने पार्टी को फोन कर प्रचार करने की इच्छा जताई है. जिसके बाद पार्टी ने निर्णय लिया लिया है कि स्टार प्रचारकों की सूची में हिमानी शिवपुरी भी पार्टी के लिए प्रचार करेंगी।

देहरादून निवासी हैं हिमानी शिवपुरी

आपको बता दें हिमानी शिवपुरी बॉलीवुड और टीवी कलाकार है. जिनका जन्म देहरादून के मिडिल क्लास फैमिली में हुआ था. हिमानी शिवपुरी के पिता दून स्कूल में शिक्षक थे. कई फिल्मों में काम कर चुकीं हैं. साथ ही छोटे पर्दे में वह कई सीरियलों में अभिनय कर चुकी हैं. हिमानी शिवपुरी मूल रुप से उत्तराखंडी हैं. जिन्होॆने हाल ही में गढ़वाली फिल्म में भी अभिनय किया है.





See More

 
Top