वेस्टइंडीज ने राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में टीम इंडिया के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन शनिवार को अपनी पहली पारी में 311 रन बनाए हैं.

जवाब में टीम इंडिया ने 9 ओवर में 61/1 रन बना लिए है.  पुजारा(0) और पृथ्वी शॉ (42) रन बनाकर क्रीज पर है.  लोकेश राहुल आउट होने वाले खिलाड़ी है.

 

वेस्टइंडीज को आउट करने में टीम इंडिया के उमेश यादव का सबसे बड़ा योगदान रहा. उन्होंने छह विकेट अपने नाम किए. मेहमान टीम के लिए सबसे ज्यादा 106 रन रोस्टन चेज ने बनाए. कप्तान जेसन होल्डर ने 52 रनों का योगदान दिया.

वेस्टइंडीज ने दिन की शुरुआत सात विकेट के नुकसान पर 295 रनों के साथ की थी. दूसरे दिन उसके तीनों विकेट उमेश ने ही लिए. चेज अपने टेस्ट करियर के चौथे शतक से सिर्फ दो रन दूर थे. उन्होंने दिन के पहले ओवर में एक रन लिया. इसी ओवर में उमेश ने देवेंद्र बिशू (2) को पवेलियन भेज दिया.

अगले ओवर में चेज ने अपना शतक पूरा किया लेकिन इसके बाद वाले ओवर में वह उमेश की गेंद पर बोल्ड हो गए. उन्होंने अपनी पारी में 189 गेंदें खेली और आठ चौकों के अलावा एक छक्का लगाया.

अगली गेंद पर उमेश ने शेनन गेब्रिएल को विकेट के पीछे ऋषभ पंत के हाथों कैच करा विंडीज की पारी का अंत किया. उमेश ने दो लगातार विकेट लिए हैं. वह अब अगली पारी में हैट्रिक पर होंगे.

उनके अलावा टीम इंडिया के लिए कुलदीप यादव ने तीन, रविचंद्रन अश्विन ने एक विकेट लिया.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top