बुधवार को यूपी के रायबरेली के हरचंदपुर में न्यू फरक्का एक्सप्रेस के डिरेल होने के बाद गुरुवार को गोरखपुर के डोमिनगढ़ स्टेशन पर काठगोदाम-हावड़ा बाघ एक्सप्रेस का एक डिब्बा पटरी से उतरने के खबर आ रही है. इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. फिलहाल, कोच के पटरी से उतरने की वजह से रूट पर आवागमन बाधित है. कोच को पटरी पर लाने का काम किया जा रहा है.

सूचना पर रेलवे के अधिकारियों के साथ ही जिलाधिकारी और एसएसपी भी मौके पर पहुंचे. जिलाधिकारी के.बिजेन्द्र पाण्डियन ने बताया कि करीब एक बजे बाघ एक्सप्रेस का पिछला कोच पटरी से उतर गया. हादसे में किसी के भी घायल होने की खबर नहीं है. फिलहाल कोच को ट्रैक पर लाने का काम किया जा रहा है. हादसे की वजह पर उन्होंने कहा कि यह टेक्निकल मामला है, जांच के बाद ही पता चलेगा. उन्होंने कहा कि आधे एक घंटे में रूट क्लियर हो जाएगा.

इससे पहले बुधवार को न्यू फरक्का एक्सप्रेस की पांच बोगियां रायबरेली के हरचंदपुर आउटर पर पटरी से उतर गई थी. इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई थी जबकि 24 लोग घायल हुए थे. मामले में रेलवे ने कार्रवाई करते हुए बछरावां के सीनियर सेक्शन इंजीनियर विनोद कुमार शर्मा, इलेक्ट्रिकल सिग्नल मैन्टैनेर अमरनाथ को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है.





See More

 
Top