रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के डॉक्टर कालोनी में उस वक्त हडकंम्प मच गया जब दिन दहाड़े गोली चलने से राहगीर व्यक्ति गोली का शिकार हो गया. गोली चलने से वहां अफरा-तफरी मच गई. आनन फानन में घायल को अस्पताल भेजा गया और पुलिस को घटना की जानकारी दी गयी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है, जबकि घायल व्यक्ति को हल्द्वानी रेफर कर दिया गया है।
बताया जा रहा है दिनेशपुर निवासी परमानन्द बाला अपनी पत्नी के साथ उसका इलाज कराने रुद्रपुर आया हुआ था. डॉक्टर को दिखाने के बाद जैसे ही वह टुक-टुक में बैठ घर को लौट रहा था तभी बीच राह में दो पक्ष आपस में लड़ रहे थे इसी बीच एक पक्ष द्वारा बन्दूक से फायर झोंक दिया, जो कि टूक-टूक में बैठे परमानन्द के पेट मे जा लगी. गोली की आवाज सुनते ही वहां पर भीड़ इकट्ठा हो गयी. वहीं अरोपी हथियार के बल पर लिफ्ट मांग कर मौके से फरार हो गया. जिसके बाद राहगीरों ने घायल को अस्पताल ले जाया गया जहाँ डाक्टरों ने उसे हल्द्वानी रैफर कर दिया गया. जहां पर राहगीर परमानन्द की हालत नाजुक बनी हुई है.
मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरु करते हुए आसपास के सीसीटीवी खंगालने शुरू कर दिए हैं. जबकि भीड़ द्वारा अरोपी के साथी को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. मौके से पुलिस ने एक कार को भी कब्जे में लिया है, जबकि गोली चलाने वाले अरोपी की धरपकड़ के लिए दबिस दी जा रही है।
वहीं कोतवाल कैलाश चन्द्र भट्ट ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और साथ ही आस-पास के सीसीटीवी फुटेज देखे जा रहे हैं जल्द ही अरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा।




See More

 
Top