जिले में केंद्रीय मंत्री को रिसीव करने पहुंचे सुरक्षा दस्ते में तैनात एक सब इंस्पेक्टर ने अचानक अपनी सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मामला यूपी के फर्रुखाबाद का है. इस घटना के पीछे का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है, पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

दरअसल केंद्रीय राज्यमंत्री शिव प्रसाद शुक्ला एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए मंगलवार को जिले में आ रहे थे। मंत्री को रिसीव करने के लिए स्थानीय पुलिस के दस्ते में सब इंस्पेक्टर तार बाबू भी शामिल थे। पुलिस का दस्ता राम गंगा पुल पर खड़े होकर मंत्री के आने का इंतजार कर रहा था।

फोन रिसीव करने के बाद अचानक खुद को मारी गोली

इसी बीच दरोगा तार बाबू के मोबाइल पर किसी का फोन आ गया। उन्होंने फोन रिसीव किया और बात करने लगे। इसी दौरान अचानक न जाने क्या हुआ कि दरोगा ने अपनी सर्विस रिवाल्वर निकालकर खुद को गोली मार ली। इस घटना से वहां मौजूद सारे पुलिसकर्मी हैरान रह गए।

एसआई तार बाबू को राम मनोहर लोहिया अस्पताल भेजा गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस के मुताबिक मृतक एसआई तार बाबू पुत्र मेवाराम नगला सोना, फ़िरोज़ाबाद के रहने वाले थे। वह फतेहगढ़ में स्थित जिले की पुलिस लाइन में अकेले रहते थे।

पुलिस इस घटना के कारण का पता लगाने की कोशिश कर रही है। पुलिस अधीक्षक संतोष मिश्र ने बताया कि मौत का कारण प्रथम दृष्टया पारिवारिक विवाद या कलेश लग रहा है, उनकी मौतके मामले में जांच के आदेश दिए गए हैं।पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर घटना के वक्त दरोगा किस से और कहां बात कर रहे थे। फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।





See More

 
Top