रुड़की – रुड़की के लक्सर क्षेत्र में कुछ दिनों पहले लव जिहाद का मामला सामने  आया था जिसको लेकर विधायक संजय गुप्ता ने एक विवादित बयान देकर हंगामा बरपा दिया था. उसके बाद  साध्वी प्राची ने भी उनके बयान का समर्थन कर आग में घी डालने का काम किया है, पर इसका जवाब देते हुए लक्सर क्षेत्र के युवा नेता सुमित चौधरी ने कहा कि भाजपा के इन पिट्ठुओं को विकास से तो कोई सरोकार नहीं रह गया लेकिन यह लोग जनता का ध्यान लव जिहाद और लव क्रांति जैसी बातों पर लगाकर विकास के मुद्दों से दूर कर देना चाहते हैं।

मुस्लिम युवक ने हिन्दू युवती से विवाह कर कानूनी तौर पर प्रोटेक्शन की मांग की थी            

रुड़की के लक्सर में एक मुस्लिम युवक ने हिन्दू युवती से विवाह कर कानूनी तौर पर प्रोटेक्शन की मांग की थी दोनों ही बालिग है और उन्होंने सोशल मीडिया के द्वारा जनता से अपील की थी के उन्हें चैन से जीवन यापन करने दें. लेकिन इस के बाद लक्सर के विधायक संजय गुप्ता ने भी विवादित बयान देते हुए कहा कि हिन्दू युवाओं को भी लव जिहाद का जवाब लव क्रांति से देना चाहिए और उनके इस्स ब्यान का समर्थन हमेशा से विवादित ब्यान देने वाली साध्वी प्राची ने भी करते हुए कहा कि अगरलव जेहाद का एक भी किस्सा देखने को मिले तो उसके बदले दस को लेकर आओ इस्स तरह के ब्यान से आपसी सौहार्द को खत्म करने का काम किया गया हैं. जिस पर सभी राजनीतिक दल चुप्पी साधे हुए हैं.

संजय गुप्ता हो या साध्वी प्राची दोनों एक ही थाली के चट्टे बट्टे है-संजय गुप्ता 

अब लक्सर विधानसभा से संजय गुप्ता के मुकाबले चुनाव लड़ने वाले लक्सर के तेज तर्रार नेता सुमित चौधरी ने जवाब देते हुए कहा कि संजय गुप्ता हो या साध्वी प्राची दोनों एक ही थाली के चट्टे बट्टे हैं इन्हें विकास के कामो से कुछ  लेना देना नही हैं और ना ही सरकार में इनकी कोई सुनवाई होती है जिस लिए यह  हमेशा सुर्खियों में बने रहने के लिए इस तरह के विवादित बयान देते रहते है पर देश की जनता समझदार हो चुकी है. इनके बयानों को देश की जनता एक सिरे से नकारने का काम करेगीऔर भाजपा का हमेशा से सांप्रदायिक भावनाओ को मुद्दा बनाकर वोट बैंक जुटाने का कार्य किया गया है और इनका आम जन कि समस्याओं से कुछ भी लेना देना नहीं है आम जनता ने इन्हे वोट इसलिए नहीं दिया था कि ये लोगों को आपस में लड़ने का काम करें ये बहुत ही चिंता का विषय है





See More

 
Top