हल्दवानी में प्यार का एक अजीबो गरीब वाक्या सामने आया है। यहां के झिरौली इलाके में एक चाची को अपने भतीजे से ही प्यार हो गया। दोनों घर से भाग निकले हालांकि पुलिस ने उन्हें बरामद कर लिया है। वहीं महिला की उसके ससुराल पक्ष ने साथ रखने से इंकार कर दिया है।

महिला के मायके वालों ने भी उसे साथ रखने से इंकार कर दिया है। दूसरी ओर महिला भतीजे से शादी की जिद पर अड़ी है। बीते छह अक्टूबर को झिरौली थाना क्षेत्र निवासी 22 वर्षीय महिला व उसका अविवाहित भतीजा घर से भाग गए। महिला की सास की शिकायत के बाद पुलिस ने उन्हें हल्द्वानी से बरामद कर लिया। भागने के बाद दोनों राजस्थान चले गए थे। परिजनों का दबाव पड़ने के बाद वे राजस्थान से हल्द्वानी आ रहे थे।

बरामदगी के बाद उन्हें वापस लाया गया। झिरौली एसओ ने बताया कि युगल को मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया जा रहा है। महिला ने अपनी मर्जी से भतीजे के साथ जाने का बयान दिया है। विवाहित महिला अविवाहित भतीजे के साथ घर बसाने की जिद पर अड़ी है।

इधर, पति समेत ससुरालियों ने महिला को साथ रखने से इंकार कर दिया है। दूसरी ओर मायके वाले भी लोकलाज के भय से सामने नहीं आए हैं। पुलिस के अनुसार पिछले वर्ष जुलाई में भी दोनों घर से भाग गए थे। तब संबंधियों का दबाव पड़ने पर दोनों घर लौट आए। बाद में पंचायत में दोनों पक्षों में समझौता हो गया था।





See More

 
Top