देहरादून : मान तिरंगा, सम्मान तिरंगा और जान तिरंगा…जी हां हर भारतीय का यही नारा है और हम अपने राष्ट्र ध्वज की इज्जत करते हैं. जब कोई सैनिक देश की रक्षा करते हुए देश के लिए शहीद होता है या कोई देश के लिए उम्दा काम करता है उसे तिरंगे में लपेटकर सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी जाती है. लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने तिरंगे को उल्टा लटकाकर अपमान किया और साख ही खूब खरी खोटी सुनी और उन पर कार्रवाई हुई. वहीं फिर एक ऐसा मामला सामने आया है.

वीडियो वायरल से पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप

हल्द्वानी के एक प्रतिष्ठित होटल में छत पर उल्टा तिरंगा फहरा दिया गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। राष्ट्रीय ध्वज उल्टा लहराने का वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप मच गया। वहीं एसडीएम ने मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ। वीडियो में दिखाया गया कि रामपुर रोड स्थित एक होटल की छत पर तिरंगा उलटा लहरा रहा है। जब यह वीडियो वायरल हुआ तो होटल की छत से तिरंगा हटा दिया गया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने के साथ ही अधिकारियों को संज्ञान लेने और कार्रवाई करने की बात भी लिखी गई थी।

वहीं इस मामले में एसडीएम एपी बाजपेयी ने बताया कि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ है। इस मामले की पुलिस से जांच कराई जाएगी। जांच के बाद ही वास्तविकता पता चलेगी। घटना की जांच की जा रही है।





See More

 
Top