लक्सर के निहन्दपुर गांव की एक युवती ने अपने ही गांव के एक युवक पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का आरोप लगाया. साथ ही युवती ने युवक पर 3 बार गर्भपात कराने का भी आरोप लगाया. युवती का कहना है कि जब उसने शादी का दबाव बनाया तो वह युवती को जान से मारने की धमकी देकर गांव से फरार हो गया. जब युवती आरोपी की बाबत उसके परिजनों से मिली तो उन्होंने भी युवती को जान से मारने की धमकी दी. जिसके बाद लक्सर कोतवाली पहुंचकर युवती ने युवक व उसके परिजनों के खिलाफ लक्सर कोतवाल को अपने साथ हुई घटना की तहरीर दी.

लक्सर कोतवाल पर भी लगाए गंभीर आरोप

वहीं इसी के साथ युवती ने कोतवाल अमरचंद शर्मा पर गंभीर आरोप लगाया है. युवती का कहना है कि पहले तो कोतवाल ने उसकी तहरीर लेने से ही मना कर दिया लेकिन बाद में जब युवती ने कोर्ट जाने की बात कही तो तब जाकर कोतवाल ने उसकी तहरीर स्वीकार की.

कोतवाल ने युवती को कहे अपशब्द

युवती का कहना है कि कोतवाल ने उसे अपशब्द (धंधे वाली) करार दिया. जिसके बाद युवती ने ग्राम प्रधान शमीम अहमद द्वारा खाप पंचायत और लक्सर कोतवाल अमरचंद शर्मा के ख़िलाफ़ उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश को इस सम्बन्ध में पत्र लिखकर कोतवाल के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग की है. युवती ने पुलिस महानिदेशक को भी इसकी शिकायत प्रेषित है.

प्रधान ने 1 हफ्ते का अल्टीमेटम देते हुए सुनाया तुगलकी फरमान 

पीड़िता ने बताया कि गांव के ही वर्तमान प्रधान शमीम अहमद ने युवती के खिलाफ खाप पंचायत कर 1 हफ्ते का अल्टीमेटम देते हुए तुगलकी फरमान सुना डाला कि अगर गाँव के युवक के खिलाफ दर्ज़ कराया गया दुष्कर्म का मुकदमा वापस नहीं लिया तो उसे गांव के ही हुसैन चौक पर नंगा करके पत्थर मार-मार कर गांव से बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा. इतना ही नहीं युवती के ख़िलाफ़ चरित्रहीन होने का शपथ पत्र देकर उसे बदचलन और धंधे वाली साबित कर युवती द्वारा दर्ज कराए गए मुकदमे पर FIR लगवा देंगे. युवती का ग्राम प्रधान शमीम अहमद पर जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया गया. यूवती का कहना है कि उसे ग्राम प्रधान और उसके साथ संलिप्त गांव के ही अन्य लोगों से फिलहाल जान का खतरा बना हुआ है.

वहीं लक्सर एएसपी रुचिता जुयाल ने बताया कि मामले की तहरीर मिल गई है. मामले में जांच की जा रही है और अगर इसमें कुछ भी सत्यता पाई जाती है तो आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.





See More

 
Top