देहरादून  : एक बार फिर बस चालक और कंडक्टर की वजह से मासूम की जान चली गई औऱ कई लोग घायल हो गए. जी हां टिहरी जनपद में देर शाम चंबा-देहरादून मार्ग पर सत्यों मरोड़ा पुल के पास कंडक्टर और बस चालक की लापरवाही के चलते बस 60 मीटर गहरी खाई में जा गिरी. जिसमे 01 की मौत हो गई जबकि 06 लोगों के घायल होने की खबर है. आपको बता दें बस चंबा से देहरादून जा रही थी.

ड्राइवर की जगह बस कंडक्टर चला रहा था

सूत्रों से मिली जानकारी की मानें तो ड्राइवर ने बस कंडक्टर को चलाने के लिए दे दी थी, इसी वजह से गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई. प्रथम दृष्टया चालक की जगह कंडक्टर द्वारा बस चलाने औऱ अनट्रेंड होने के चलते हादसा हुआ ऐसा कहा जा रहा है.

देहरादून जा रही थी बस सत्यों पुल के पास दुर्घटना ग्रस्त

सूत्रों के अनुसार चम्बा से देहरादून जा रही थी बस सत्यों पुल के पास दुर्घटना ग्रस्त हो गयी जिसमे चालक परिचालक सहित 7 लोग सवार थे. बस दुर्घटना की सूचना मिलने पर सत्यों पुलिस ने मौके पर पहुँचकर स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को रेस्क्यू कर पहाड़ी से बाहर निकाला और 108 की मदद से पीएचसी सत्यों पहुँचाया.

जिनमे से एक घायल व्यक्ति ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया, बाकी सभी घायलों का इलाज पीएचसी सत्यों में चल रहा है ।दो गंभीर घायलों को हायर सेंटर देहरादून के लिए रेफर कर दिया गया है। वहीं पुलिस घटना के असल कारण का पता लगाने की कोशिश कर रही है.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top