बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की आगामी फिल्म मणिकर्ण‍िका: द क्वीन ऑफ झांसी का टीजर रिलीज हो गया है. टीजर रिलीज होते ही फैंस को अपनी तरफ खींच लिया है. टीजर की शुरुआत महानायक अमिताभ बच्चन की दमदार आवाज से होती है . ये आवाज झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की महानता से रूबरू करवा रहे हैं.

कैसा है टीजर
2 मिनट के इस टीजर में कंगना अंग्रेजों से लड़ती हुई नजर आ रही हैं. टीजर का अंत बेहद शानदार है जिसमें वो भगवान शंकर का उद्घोष करते हुए कहती हैं ‘हर-हर महादेव’. टीजर में बिग बी कहते हैं कि भारत वर्ष, महान सभ्यता जहां मिट्टी भी सोना थी, दिलों के दरवाजे हर मेहमान के लिए खुले थे. एक दिन इन्हीं दरवाजों से घुस आए कुछ क्रूर शैतानी इरादे. तब इस मिट्टी के गर्भ से उठ खड़ी हुई मणिकर्ण‍िका. टीजर में कंगना एक्शन से लेकर शानदार घुड़सवारी करते हुए युद्ध के मैदान नजर आ रही है.

मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ को जी स्टूडियोज और कमाल जैन ने प्रोड्यूस किया है, फिल्म को नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर कृष जगरलामुडी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में कंगना के अलावा अंकिता लोखंडे, जिसु सेनगुप्ता, जीशान अयुब और ताहिर शब्बीर जैसे कलाकारों ने काम किया है। फैंस के सामने फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज की जाएगी.





See More

 
Top