• मामले में  पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज
  • राहुल भाटिया, प्रवीण साहनी, सौरभ साहनी और डा. मृत्युंजय मिश्रा के खिलाफ मुकदमा दर्ज 
देवभूमि मीडिया ब्यूरो 

देहरादून : उत्तराखंड में शासन के एक वरिष्ठ नौकरशाह के स्टिंग और उनको ब्लैक मेल के आरोप को लेकर उत्तराखंड और उत्तरप्रदेश की  पुलिस ने एक न्यूज चैनल के मालिक उमेश कुमार को गाज़ियाबाद के इंदिरापुरम इलाके से गिरफ्तार किया है वहीं पांच लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है।

मिली जानकारी के मुताबिक उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश पुलिस ने एक ज्वाइंट ऑपरेशन में  शनिवार देर रात उमेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। उनके खिलाफ इंदिरापुरम थाने में गिरफ्तारी दर्ज हई है। जबकि अन्य चार आरोपियों की तलाश में ऑपरेशन जारी है। 

रविवार को उमेश कुमार के खिलाफ राजपुर थाने में मुकदमा लिखा गया है। इसके अलावा मामले में चार और आरोपियों राहुल भाटिया, प्रवीण साहनी, सौरभ साहनी और डा. मृत्युंजय मिश्रा के खिलाफ धारा 386, 388 और 120B के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है। आपको बता दें कि डा. मृत्युंजय मिश्रा उत्तराखंड आयुर्वेदिक विवि के अभी कुछ दिन पहले कोर्ट के आदेश के बाद रजिस्ट्रार बने हैं। 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, शिकायत पांच दिन पहले राजपुर थाने में दर्ज की गई थी। शनिवार को सीओ विकासनगर और सीओ मसूरी की टीम ने यूपी पुलिस की मदद से छापा मारकर उनके एनसीआर स्थित घर से गिरफ्तार किया है । वहीं उनके घर से की भी तलाशी ली गई है। सूत्रों की मानें तो वहां से भी लाखों की नगदी के अलावा कई पेन ड्राइव और सीडी पुलिस को मिली है। 

यह बात भी सामने आ रही है कि जांच पड़ताल के बाद कई स्टिंग ऑपरेशन की सीडी भी पुलिस ने हासिल की है। हालांकि पुलिस अभी मामले को लेकर कुछ भी स्पष्ट कहने के लिए तैयार नहीं है। 





See More

 
Top