हैदराबाद के उप्पल के राजीव गांधी स्टेडियम में विंडीज के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन विंडीज कप्तान जैसन होल्डर अजिंक्य रहाणे (80) और रवींद्र जडेजा (0) को विंडीज कप्तान जैसन होल्डर ने तीन गेंदों के भीतर चलता किया, तो ऋषभ पंत एक बार नर्वस नाइंडीज का शिकार हो गए और आठ रन से शतक से चूक गए.

कुलदीप यादव को बोल्ड कर विंडीज कप्तान जैसन होल्डर ने अपना पांचवां विकेट लिया. फिलहाल टीम इंडिया का स्कोर 8 विकेट पर 334 रन है. आर. अश्विन 10 और उमेश यादव 0 पर हैं. टीम इंडिया के पास वेस्ट इंडीज के पहली पारी के आधार पर 25 रनों की बढ़त ले ली है और उसके पास सिर्फ दो विकेट शेष है

प्रशंसक उम्मीद कर चल रहे थे कि शनिवार के नाबाद बल्लेबाज ऋषभ पंत और अजिंक्य रहाणे स्कोर को और आगे लेकर जाएंगे. लेकिन दिन के तीसरे ही ओवर में विंडीज कप्तान जैसन होल्डर ने अजिंक्य रहाणे (80) को जलता कर दिया. भारतीय प्रशंसक इस झटके से संभले भी नहीं थे कि ठीक एक गेंद बाद और सिर्फ तीन गेंदों के भीतर होल्डर ने रवींद्र जडेजा (0) के रूप में मेजबानों को एक और झटका दिया, जब वह फ्लिक करने की कोशिश में एलबीडब्ल्यू करार दिए गए. लगे दो झटकों से ऋषभ पंत का अंदाज बदला और वह थोड़े डिफेंसिव हुए.





See More

 
Top