OnePlus भारत मे अपना नया स्मार्टफोन OnePlus 6T 30 अक्टूबर को लॉन्च करने जा रही है. OnePlus दिल्ली के KDJW (इंदिरा गांधी स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स) स्टेडियम में होगा, जिसपर दुनियाभर के OnePlus प्रशंसकों की निगाहें होंगी.

अगर आप वनप्लस 6टी को जल्द उसके लॉन्च होने का इंतज़ार कर रहे हैं, तो कंपनी आपके लिए एक ऑफर लेकर आई है. इस ऑफर के तहत आप वनप्लस 6टी की भारत में ऑफिशल बिक्री से पहले ही इस फोन को पा सकते हैं. इतना ही नहीं, इसके साथ आपको गिफ्ट वाउचर व अन्य ऑफर भी मिलेंगे. कंपनी वनप्लस इस लॉन्च इवेंट को यादगार बनाने और इसके लिए मार्केट तैयार करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है.

कंपनी ने ट्विटर के ज़रिए बताया कि वनप्लस के फैंस को अन्य लोगों से एक दिन पहले इस लॉन्च होने वाले हैंडसेट को खरीदने का मौका मिलेगा. साथ ही उन्हें बुलेट टाइप सी ईयरफोन्स मुफ्त मिलेंगे. इसके अलावा उन्हें 1500 रुपये का गिफ्ट वाउचर भी मिलेगा, जिसे ऐमजॉन की ऑफिशल वेबसाइट (amazon.in)से रीडीम कराया जा सकता है.

लॉन्च होने के बाद वनप्लस 6टी ऐमजॉन पर ही उपलब्झ होगा और उसका प्री-बुकिंग ऑफर पेज काफी दिनों से वेबसाइट पर लाइव है, जिसमें वनप्लस 6टी की प्री-बुकिंग करने पर उसके साथ मिलने वाले ऑफर्स की जानकारी सामने आ गई है. जिन लोगों को बिक्री से एक दिन पहले वनप्लस 6टी मिल जाएगा, उन्हें उस वर्ल्ड रेकॉर्ड का हिस्सा बनने का भी मौका मिलेगा, जिसकी कंपनी ज़ोरों-शोरों से प्लानिंग कर रही है. दरअसल वनप्लस का उद्देश्य एक साथ फोन को अनबॉक्सिंग करने वाले लोगों की संख्या के लिए विश्व रिकॉर्ड बनाने का लक्ष्य है.

OnePlus6T पर मिल रहे ऑफर्स

1- OnePlus 6T पर मिल रहे ऑफर्स का फायदा उठाने के लिए आपको ऐमजॉन का प्राइम मेंबर होना ज़रूरी है.

2- अगर आपका प्राइम अकाउंट है, तो गूगल प्ले स्टोर से सबसे पहले ऐमजॉन प्राइम नाउ ऐप डाउनलोड करें और फिर साइन-इन करें.

3- ऐप को सफलतापूर्वक इनस्टॉल करने के बाद insider.in पर क्लिक करें और रजिस्टर करें. ध्यान रहे कि यहां आप अपना वही ईमेल अड्रेस, फोन नंबर व अन्य जानकारी एंटर करें जो आपने अपने ऐमजॉन प्राइम अकाउंट में डाली है.

4- रजिस्टर करने के बाद वनप्लस 6टी के लॉन्च से एक दिन पहले यानी 31अक्टूबर को इस फोन को आसानी से खरीद पाएंगे. चेकआउट पेज पर आपको फोन की डिलवरी के लिए लोकशन डालनी होगी.

5- फोन की डिलवरी लेने के बाद आपको अनबॉक्सिंग इवेंट में हिस्सा लेने के लिए 1 नवंबर को मुंबई में होने जा रहे वनप्लस 6टी के लॉन्च इवेंट में हिस्सा लेना होगा.





See More

 
Top