देहरादून : पुलिस द्वारा जारी इमरजेंसी नंबर 112 पर फेक कॉल के आने का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है. पहले भी ऐसी खबर आई थी कि महिला पुलिसकर्मी से फोन पर अज्ञात ने फोन कर अश्लील बात की. वहीं फिर से ऐसा मामला सामने आया…जिसमे अज्ञात ने कॉल कर अश्लील बात की. जिसके बाद कोतवाली में मुकदमा दर्ज भी कराया.

महिला कर्मचारी से अज्ञात ने की अश्लील बातें

दरअसल बाजपुर निवासी आरोपी युवक महिला कर्मचारी को कई दिन से परेशान कर रहा था। पिछले सप्ताह आपातकालीन सेवा 112 नंबर पर कॉल आई। कॉल करने वाले ने खुद को रुद्रपुर निवासी युवक बताया और फोन रिसीव करने वाली महिला कर्मचारी से अश्लील बातें करने लगा। इस पर महिला कर्मचारी ने फोन काट दिया लेकिन वो यहीं नहीं रुका औऱ फिर कॉल किया.

इस बार फोन दूसरी महिला कर्मचारी ने उठाया। युवक उससे भी इसी तरह की बातें करने लगा। आपातकालीन सेवा के अधिकारी ने महिलाकर्मी से फोन लेकर चुप रहने को कहा तो वह उससे भी भद्दी बातें करने लगा.

शनिवार को फिर आरोपी युवक ने फोन किया और महिला कर्मचारी से अभद्रता कर दी। परेशान होकर महिला कर्मचारी ने सोमवार रात आरोपी के खिलाफ शहर कोतवाली में तहरीर दी। प्राथमिक जांच में पता चला कि युवक का नाम जितेंद्र कुमार महेश, निवासी नखेड़ा, बाजपुर, ऊधमसिंह नगर है। एसएसआई अशोक राठौर ने बताया कि आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। जल्द उसे गिरफ्तार किया जाएगा।





See More

 
Top