किच्छा : ग्राम गऊघाट में विवाहिता की मौत के मामले में पुलिस ने उसके पति सहित चार के खिलाफ मुकदमा कायम कर दिया है। गौरतलब हो कि बीती 1 नवंबर को नसीरन पत्नी मंगल शाह निवासी गऊघाट किच्छा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी थी।

नसीरन को बदसूरत होने का ताना देते हुए दहेज के प्रताड़ित करते थे ससुरालवाले- भाई

नसीरन के भाई मकसूद अली पुत्र- मासूम अली निवासी भीकमपुर थाना भोजीपुरा बरेली ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसकी बहन नसीरन का निकाह मंगलशाह पुत्र रहमान शाह निवासी मेवा सरपापुर फरीदपुर बरेली के साथ हुआ था। लेकिन पति मंगलशाह, ननद नूरजहां, नन्दोई जुम्मा शाह एवं नन्दोई के भाई जाकिर शाह ने नसीरन को बदसूरत होने का ताना देते हुए दहेज के प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। जिसकी शिकायत पहले भी संबधित थाने में की गई थी।

ससुराल वालों को खुश करने के लिये बहन ने बनवाया था मकान-भाई

मकसूद का आरोप है कि नसीरन के ससुराल वालों को खुश करने के लिये उसने ग्राम गऊघाट किच्छा में 112 गज जमीन खरीद कर उस पर मकान भी बनवा दिया। इस पर आरोपी नसीरन पर मकान बेचने का आरोप लगाने लगे। नसीरन के मना करने पर उन्होंने जान से मारने की धमकी देनी शुरू कर दी। आरोप है बीती एक नंवबर की रात को मकसूद को सूचना मिली कि नसीरन की तबीयत बहुत खराब है। सुबह मकसूद जब गऊघाट पहुंचा तो नसीरन मर चुकी थी। मकसूद ने पुलिस को चारों के खिलाफ तहरीर देकर नसीरन को जहर देकर मारने की आशंका जाहिर की है। पुलिस ने चारों के खिलाफ दफा 302 में मुकदमा कायम कर दिया है।.

नसीरन की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई थी मौत     

यह है मामला किच्छा कोतवाली के गऊघाट में रहने वाली नसीरन की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी. जिसके बाद उसके मायके के लोगो द्वारा ससुराल पक्ष पर जहर दे कर मौत के घाट उतारने का आरोप लगाया है, मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

नशरीन का पत्नी से होता था झगड़ा

कोतवाली क्षेत्रान्तर्गत स्थित गऊघाट कठार्रा में महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी मृतका का नाम नशरिन है. बताया जा रहा है नशरीन ओर उसके पत्नी मंगल शाह का आये दिन झगड़ा होता रहता था. इसी बात को लेकर उसने कल देर रात विषैला पदार्थ खा लिया. जिसकारण उसकी मौत हो गयी. महिला के मायके के लोगों ने ससुराल पक्ष के लोगों पर गम्भीर आरोप लगाए हैं उन्होंने कहा कि ससुराल पक्ष द्वारा मृतका को जहर दिया है जिसकारण उसकी मौत हुई. जैसे ही मामले की सूचना पुलिस को लगी तो मौके पर पहुंच गयी जिसके बाद शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।





See More

 
Top