हल्द्वानी : मंगलवार की रात हल्द्वानी शहर में बीजेपी के लिए जश्न की रात रही. रात करीब तीन बजे मेयर पद के चुनावों का परिणाम घोषित किया गया. बीजेपी के जोगेंद्र रौतेला अपनी सीट बचाने में कामयाब रहे. उन्होंने कांग्रेस के सुमित हृदयेश को 10854 वोटों से हराया. जो की पहले इंदिरा से विधान सभा चुनाव में हार चुके हैं.

विधान सभा चुनाव में जोगेंदर सिंह रौतेला को इंदिरा हृदयेश ने हराया

जानकारी के लिए बता दें उत्तराखंड विधान सभा चुनाव में हल्द्वानी के नव निर्मित मेयर जोगेंदर सिंह रौतेला को इंदिरा हृदयेश ने हराया था जिसका बदला उन्होंने मेयर कुर्सी पर जीत हासिल कर पूरी कर ली. इस चुनाव में जीत दर्ज कर जोगेंदर रौतेला ने निकाय चुनाव अपनी लगातार पांचवीं जीत दर्ज की।

10 हजार से भी अधिक वोटों से बेटे को हराया

आपको बता दें 2017 में हुए विधान सभा चुनाव में हल्द्वानी सीट से कांग्रेस से इंदिरा हृदयेश ने चुनाव लड़ा था। इस चुनाव में भाजपा ने हल्द्वानी के मेयर जोगेंदर सिंह रौतेला को प्रत्याशी बनाया था। जिसमे जोगेंद्र इंदिरा हृदयेश से करीब 6500 वोटों से हार गए थे. लेकिन इस बार निकाय चुनाव में भाजपा से जोगेंद्र ने इंदिरा के बेटे को लगभग 10 हजार से भी अधिक वोटों से हराया और इस चुनाव में मेयर पद कर लगातार दूसरी बार जीत हासिल की.





See More

 
Top