ऋषिकेश : छह दिन पूर्व घर से लापता सिद्धार्थ की हत्या के आरोप में फरार उसके ही दोस्त को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। हत्या में शामिल एक अन्य आरोपी को पुलिस दो दिन पूर्व गिरफ्तार कर चुकी है।

30 अक्टूबर को शीशम झाड़ी मुनि की रेती निवासी सिद्धार्थ बिष्ट (19 वर्ष)  पुत्र केदार सिंह बिष्ट घर से लापता हुआ था। पुलिस ने उसका शव लक्कड़ घाट के समीप गंगा के बीच टापू से बीती शनिवार को बरामद किया था।

मुनि की रेती पुलिस ने सिद्धार्थ की हत्या के मामले में सिद्धार्थ के ही दोस्त अतुल वाल्मिकी पुत्र ओम प्रकाश निवासी धोबी घाट शीशम झाड़ी ऋषिकेश को गिरफ्तार किया था। इस मामले में दूसरा हत्यारोपी आशीष मंडल पुत्र प्रमोद मंडल निवासी शीशम झाड़ी ऋषिकेश फरार हो गया था।

टीम ने बिहार से आशीष मंडल को गिरफ्तार किया

थाना प्रभारी निरीक्षक मुनि की रेती आरके सकलानी ने बताया कि आशीष मंडल को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की एक टीम बिहार रवाना की गई थी। टीम ने बिहार से आशीष मंडल को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपित की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त रस्सी और खून लगा पत्थर घटनास्थल से बरामद किया है।

मृतक की बहन से हुई थी आऱोपी की दोस्ती

पुलिस के मुताबिक आशीष मंडल ने बताया कि वारदात के पहले दिन ही सिद्धार्थ की बहन ने उसकी सहेली वंदना के घर उससे मुलाकात की थी। सिद्धार्थ के घर वाले इन दोनों के मिलने से नाराज रहते थे। सिद्धार्थ का दोस्त होने के नाते आशीष मंडल का उसके घर आना जाना था इस दौरान उसकी सिद्धार्थ की बहन से दोस्ती हो गई थी।





See More

 
Top