देहरादून। राजधानी देहरादून के हाई प्रोफाइल पॉम सिटी में रविवार रात जमकर हंगामा हुआ। नशेड़ियों ने हंगामे में कई गाड़ियों में तोड़ फोड़ कर दी। शराबियों के हंगामे की वजह से पूरे इलाके में काफी देर तक अफरा तफरी का माहौल बना रहा। वहीं सोसायटी के पदाधिकारी और पुलिस प्रशासन इस मसले को दबाने में जुटे हुए हैं।

बताया जा रहा है कि पॉम सिटी में कुछ घरों में किराएदार रहते हैं। इनमें से अधिकतर युवा हैं। ये अक्सर कॉलोनी में देर रात तक डीजे पार्टी करते हैं। इन पार्टियों में जमकर शराब परोसी जाती है। इस बार भी जमकर शराब परोसी गई थी। इस संबंध में न तो कॉलोनी की सोसायटी के लोगों को पता था और न ही पुलिस से परमीशन ली गई।

इस डीजे पार्टी में शराब पीने के बाद कुछ शराबी युवक रात में सड़कों पर निकल आए और उत्पात शुरु कर दिया। कॉलोनी में खड़ी गाड़ियों में तोड़ फोड़ शुरु कर दी। हंगामे की खबर के बाद मौके पर पहुंचे कॉलोनी के लोगों ने किसी तरह मामला शांत कराया और पुलिस को जानकारी दी। वहीं सोसायटी के कुछ पदाधिकारियों ने पूरे मसले को किसी से न कहने का कॉलोनी के लोगों पर दबाव बनाना शुरु कर दिया। मीडिया को भी जानकारी न देने के लिए हिदायत दी गई। वहीं पुलिस इस हंगामे की खबर लगने के बावजूद काफी देर बाद इलाके में पहुंची।





See More

 
Top