रुड़की पुलिस को चैकिंग के दौरान एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने दो संदिग्ध व्यक्तियों को देशी तमंचे, जिंदा कारतूस व चरस गाँजे के साथ दबोचा है। पकड़े गए आरोपी ज्वालापुर से रुड़की में नशीले पदार्थों की सप्लाई करते थे। दोनों आरोपियों में एक कुख्यात बदमाश का शूटर भी बताया जा रहा है।

आपको बता दें कि रुड़की के मेहवड पुल पर रुड़की पुलिस द्वारा चैकिंग अभियान चलाया जा रहा था। इसी दौरान एक बाईक पर सवार दो सन्दिग्ध व्यक्तियों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो वह भागने लगे, पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों सन्धिग्धो को पकड़ लिया। तलाशी लेने पर दोनों के पास से एक-एक 315 बोर का देशी तमंचा और दो-दो जिंदा कारतूस सहित भारी मात्रा में गांजा और चरस बरामद हुई। पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस को बताया की वह रुड़की क्षेत्र में ये नशीला पदार्थ सप्लाई करते है, और तमंचा अपनी सुरक्षा के लिए रखते है। लेकिन पुलिस के अनुसार पकड़े गए दोनो आरोपियों में से एक कुख्यात बदमाश का शूटर भी है। पुलिस दोनों आरोपियों को रुड़की कोतवाली ले आई, और गहनता से पूछताछ की।

रुड़की सिविल लाइन कोतवाली प्रभारी अमर जीत सिंह ने बताया चैकिंग के दौरान दो आरोपियों को पकड़ा गया है. जो ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले है, दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. पुराना आपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है। दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।





See More

 
Top