किच्छा (मो. यासीन) : नगर पालिका अध्यक्ष पद के लिए नगर में चर्चाओं का बाजार गरम है। नगर में कांग्रेस और भाजपा के वोटों में बसपा उम्मीदवार सेंध लगाने की तैयारी में जुटा हैं। नगर में चल रही चर्चाओं में  बसपा प्रत्याशी भृगुराशन राव की ओर झुकता दिखाई दे रहा है. शहरी क्षेत्र के लगभग 33 हजार मतदाताओं का रुझान यदि बसपा भृगुराशन राव की ओर होता है तो दोनो बड़ी पाट्रियों को अपनी सीट को बचा पाना बेहद मुश्किल पड़ेगा।

दोनों पार्टियों की भीतरी कलह से हो सकता है फायदा

भाजपा के प्रत्याशी के पक्ष में भाजपा की अंदरूनी कलह, बसपा भृगुराशन राव के पक्ष में फायदे का सौदा साबित हो सकती है. ऐसे में दोनों पार्टियों की भीतरी कलह और वोट इस बसपा के पाले मे आने की सम्भावनायें दोनों बड़ी पार्टियों के प्रत्याशियों को मुश्किल में डाल सकती है।

नामांकन चिह्न मिलते ही शहर में तूफानी चुनाव प्रचार शुरू

जहां एक और बसपा प्रत्याशी के चुनावी कार्यालय में आम जनता और मतदाताओं की भीड़ हर समय देखी जा सकती है. वहीं भाजपा तथा कांग्रेस के चुनावी कार्यालयों में तमाम बड़े नेताओं की चुनावी चर्चाओं में व्यस्तता दिख रही है। बसपा प्रत्याशी भृगुराशन राव ने जिस प्रकार नामांकन चिह्न मिलते ही शहर में तूफानी चुनाव प्रचार शुरू किया है उससे प्रथम दृष्टया भाजपा और कांग्रेस दोनों खेमों में हवाइयां उड़ती नजर आ रहीं हैं। जनता इस बार जीत का सेहरा किस उम्मीदवार के सर बांधती है यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा।





See More

 
Top