देहरादून : एक ओर जहां महिला भाजपा कार्यकर्ता द्वारा प्रदेश सगंठन महामंत्री पर यौन उत्तपीड़न का आरोप लगाया गया तो वहीं इससे तेज आंधी सी मानों आई. वहीं संगठन ने आरोप से घिरे महामंत्री को पद से हटा दिया. जिसके बाद भाजपा के मंत्री-नेताओं के बयान का और आरोपों की निष्पक्ष जांच का इंतजार किया जा रहा था. और किसी का तो नहीं लेकिन प्रांतीय मीजिया प्रभारी के बयान ने वो खुद घिरते नजर आए. वहीं जिसके बाद अब भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने बयान जारी किया है.

भाजपा महिला उत्पीड़न विवाद सामने आने के बाद पूरे प्रकरण की जांच कराएगी- भट्ट

अजय भट्ट पहली बार महिला यौन उत्पीड़न विवाद में कुछ बोलने को लेकर खुलकर सामने आए। भट्ट ने कहा कि भाजपा महिला उत्पीड़न विवाद सामने आने के बाद पूरे प्रकरण की जांच कराएगी। उन्होंने बताया कि इस जांच के जद में प्रांतीय मुख्यालय व महानगर अध्यक्ष दोनों आएंगे।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने यमुना कालोनी स्थित आवास में अनौपचारिक वार्ता में भट्ट ने कहा कि जैसे ही कुछ बातें संगठन की जानकारी में आई तो आंतरिक जांच शुरू कर दी गई जिसका परिणाम जल्द सामने आएगा.

महानगर अध्यक्ष और महिला के बीच हुई बातचीत भी इस जांच का हिस्सा होगा- भट्ट

अजय भट्ट ने ये भी कहा कि महानगर अध्यक्ष और महिला के बीच हुई बातचीत भी इस जांच का हिस्सा होगा। साथ ही कहा कि पार्टी सही समय में सही निर्णय लेगी। भट्ट ने कहा कि अभी तक पीड़ति महिला सामने नहीं आई है। तो यह मामला कैसे मीटू हो सकता है। उन्होंने कहा कि भाजपा में महिलाएं देवी का रुप होती हैं।

कांग्रेस तो निकाय चुनाव के चलते इसे तूल देने की कोशिश में लगी है-भट्ट

साथ ही भट्ट ने कांग्रेस को आड़े हाथ लिए कहा कि कांग्रेस तो निकाय चुनाव के चलते इसे तूल देने की कोशिश में लगी है पर चुनावों में भी उसे मात खानी पड़ेगी।





See More

 
Top