डोईवाला-(जावेद हुसैन)- जहां भाजपा और कांग्रेस के प्रत्याशी प्रदेश के कुछ बड़े राजनेताओं का चेहरा दिखा कर जनता को अपनी और आकर्षित करने में जुटे हैं, वहीं निर्दलीय प्रत्याशी भी कम  नहीं जिसके चलते डोईवाला नगर पालिका के अध्यक्ष पद की निर्दलीय प्रत्याशी शिल्पा नेगी के स्टार प्रचारक के रूप में बॉलीवुड  फिल्म अभिनेत्री उर्वशी रौतेला भी मुंबई से सीधा डोईवाला पहुंची।

उर्वशी रौतेला ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि वह दिवाली के त्यौहार पर पिछले 5 सालों बाद अपने घर पहुंची है, दिवाली के त्यौहार को वह 5 साल बाद अपने परिवार व माता-पिता के साथ मनाएगी। जिसके लिए वह काफी खुश भी दिखाई दी, साथ ही उन्होंने कहा कि यह काफी लंबे अरसे बाद संभव हो पाया कि वह दिवाली के अवसर पर उत्तराखंड में मौजूद हैं। इसके अलावा उन्होंने डोईवाला की जनता से अध्यक्ष पद के प्रत्याशी शिल्पा नेगी के पक्ष में वोट करने की अपील भी की जिससे कि डोईवाला नगर पालिका क्षेत्र के विकास कार्यों को गति मिल सके।

इस मौके पर विक्रम सिंह नेगी, पीसीसी सदस्य मधु थापा, लच्छीवाला के पूर्व ग्राम प्रधान राजेश गुरुंग, उप ब्लॉक प्रमुख उर्मिला नेगी, मनमोहन नोटियाल, मुहम्मद शाहरुख, अरविंद नेगी, महेश लोधी, संजय लोधी, सावन राठौर, आशिफ हसन, आशिक अली, बब्बू मख्लोआ, आदि समर्थक मौजूद रहे।





See More

 
Top