हल्द्वानी : भाजपा को नगर निकाय चुनाव के दौरान लगातार झटके पर झटके लग रहे हैं…पहले चमोली जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी हाथ से गई. औऱ अब दीपावली के मौके पर भाजपा के वरिष्ठ नेता बिजेंद्र भंडारी ने अपने साथी तल्ली बमोरी के ग्राम प्रधान प्रभा जोशी और प्रेम बिष्ट के साथ कांग्रेस का दमन थाम लिया है, नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने अपने आवास में तीनों को कांग्रेस की सदस्यता दिलाई

गुटबाजी के चलते शासन में कई लोगों का विकास नहीं हो रहा है.-बिजेन्दर

वहीं कांग्रेस में शामिल होने के बाद बिजेन्दर भंडारी ने कहा कि भाजपा में गुटबाजी के चलते भाजपा के शासन में लोगों का कोई विकास नहीं हो रहा है और जब से भाजपा की सरकार आई है हल्द्वानी शहर के सभी विकास कार्य ठप पड़े हुए हैं, इसलिए आज उन्होंने कांग्रेस का दामन थाम लिया है, क्योकि अगर कोई विकास को आगे बड़ा सकती है. तो वो कांग्रेस पार्टी ही है, कांग्रेस सरकार के समय सभी क्षेत्रों में विकाश किया गया है।

नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश का बयान

वहीं नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने कहा कि भाजपा के अधिकांश ग्रामीण क्षेत्र के प्रधान कांग्रेस में शामिल हो चुके हैं, क्योंकि कालाढूंगी विधानसभा के विधायक द्वारा अभी तक ग्रामीण क्षेत्र का कोई विकास नहीं किया गया है. साथ ही लगतार केंद्र सरकार द्वारा महंगाई बढ़ाई जा रही है, युवा बेरोजगार है इसलिए जनता का मोह अब बीजेपी से भंग हो गया है. यही वजह है की लोग नगर निगम चुनाव में कांग्रेस का मेयर बनाना चाहते हैं. इसलिए जनता निकाय चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी को भारी मतों से जिताएगी।





See More

 
Top