• दून में कांग्रेस को तगड़ा झटका

देवभूमि मीडिया ब्यूरो 

देहरादून  : कांग्रेस के पूर्व महानगर अध्यक्ष पृथ्वीराज चैहान ने भाजपा का दामन थाम लिया है। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने उन्हें भाजपा की सदस्यता दिलाई। निकाय चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। कांग्रेस महानगर के पूर्व अध्यक्ष पृथ्वीराज चैहान, कांग्रेस के व्यापार मंडल अध्यक्ष पंकज मेसन, पूर्व महानगर महासचिव पंकज भट्ट और पूर्व उपाध्यक्ष कुलभूषण समेत कई कांग्रेस कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हो गए हैं। 

निकाय चुनाव से पहले उत्तराखण्ड में दलबदल जारी है। कांग्रेस के पूर्व महानगर अध्यक्ष पृथ्वीराज चौहान कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट और सीएम त्रिवेंद्र रावत ने उनको पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस मौके पर राज्यमंत्री धनसिंह रावत और बीजेपी मेयर प्रत्याशी सुनील उनियाल गामा भी मौजूद रहे।

देहरादून से मेयर का टिकट नहीं मिलने से पृथ्वीराज चौहान कांग्रेस से नाराज चल रहे थे। बीजेपी प्रदेश मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम में समर्थकों सहित पृथ्वीराज बीजेपी में शामिल हुए। पृथ्वीराज के बीजेपी में शामिल होने ने कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है।

बता दें कि निकाय चुनाव से पहले राजनीतिक दलों में एक पार्टी से दूसरी पार्टी में जाने का सिलसिला जारी है। पिछले दिनों भी कांग्रेस के कई कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल हुए तो वहीं बीजेपी के भी कई कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल हो चुके हैं।





See More

 
Top